S M L

अब मार्केट में स्मार्ट टीवी लाएगा वनप्लस, होगी कई खासियतें

मोबाइल के बाद अब चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस टीवी बाजार में अपने हाथ आजमाने जा रहा है. इसको लेकर वनप्लस स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है.

Updated On: Sep 17, 2018 09:02 PM IST

FP Staff

0
अब मार्केट में स्मार्ट टीवी लाएगा वनप्लस, होगी कई खासियतें

मोबाइल के बाद अब चीनी स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस टीवी बाजार में अपने हाथ आजमाने जा रहा है. इसको लेकर वनप्लस स्मार्ट टीवी लॉन्च करने की तैयारी में है. वनप्लस के फाउंडर और सीईओ पीट लाउ ने इस बारे में अपने ब्लॉग के जरिए बताया.

पीट लाउ के मुताबिक, 'टीवी अब काफी पारंपरिक हो गया है जिसके कारण वो काफी बोझिल लगता है. ऐसे में हम एक बदलाव के साथ नई शुरुआत कर रहे हैं. अब हम ऐसी चीज पर काम कर रहे हैं जो रोजमर्रा की जिंदगी को बेहतर बना सके.'

शुरुआती दौर

रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी स्मार्ट टीवी लाने के शुरुआती दौर में है. वहीं कंपनी के फाउंडर इसमें गूगल असिस्टेंट या ऐमेजॉन ऐलेक्सा की तरह आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस सपोर्ट भी लाना चाहते हैं. वहीं इसमें विजुअल असिस्टेंट जोड़ा जाएगा. इसे अगले साल तक लॉन्च किए जाने की संभावना है.

वनप्लस का कहना है कि टीवी को अभी पूरी तरह से इंटरनेट से कनेक्ट नहीं किया गया है. कंपनी का कहना है कि वनप्लस टीवी में धीरे-धीरे बदलाव होगा. शुरुआती दौर में इसमें किसी तरह की कोई क्रांति नहीं होगी. कंपनी के फाउंडर ने इसे लेकर कहा कि वो इतनी जल्दी लोगों की उम्मीद नहीं बढ़ाना चाहते क्योंकि सॉफ्टवेयर अपडेट से यह समय के साथ बेहतर होगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi