S M L

नोटबंदी में ओला ने शुरु की राहतभरी सुविधा 'ओला क्रेडिट'

ओला ने नयी सुविधा ओला क्रेडिट शुरु की है.

Updated On: Nov 18, 2016 07:03 AM IST

FP Staff | IANS

0
नोटबंदी में ओला ने शुरु की राहतभरी सुविधा 'ओला क्रेडिट'

नकदी संकट के मद्देनजर कैब सुविधा देने वाली कंपनी ओला ने कस्टमर्स की सुविधा के लिए बुधवार को नई पोस्टपेड सेवा ‘ओला क्रेडिट’ की शुरुआत की है. इसके तहत कस्टमर्स को राइड का शुल्क बाद में अदा करने की छूट मिलेगी.

ओला के मुख्य विपणन अधिकारी और श्रेणी प्रमुख रघुबंश स्वरूप ने कहा कि, 'ओला क्रेडिट' एक अरब देशवासियों को ट्रांसपोर्ट सुविधा उपलब्ध कराने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम है।‘

देश में चल रही करेंसी क्राइसिस को देखते हुए ओला की ये सुविधा काफी सहूलियत भरी है. 'ओला क्रेडिट' से कंपनी ग्राहकों को सात दिन के लिए उधार देगी. इसलिए ओला की बुकिंग के लिए उन्हें नकदी की चिंता नहीं करनी पडेगी. सात दिनों के अंदर-अंदर कस्टमर्स कभी भी राइड के लिए पे कर सकेंगे.

नोटबंदी के इस दौर में फिलहाल उपभोक्ताओं की सुविधा के लिए कई कंपनियां कस्टमर्स की सुविधा के लिए आकर्षक ऑफर्स दे रही हैं. घरेलू एयरलाइन्स भी टिकटों के किराए में भारी डिस्काउंट दे रही हैं.

जेट एयरवेज द फोर-डे फेयर सेल ऑफर के साथ आ रही है, तो वहीं एयर एशिया ने एंड ऑफ इयर बिग सेल ऑफर की घोषणा की है. ये ऑफर्स इन एयरलाइन्स की नोटबंदी की समस्या के बीच अपनी ग्रोथ बनाए रखने की कोशिशें हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi