S M L

फ्लिपकार्ट पर Nokia 6.1 Plus का फ्लैश सेल आज से शुरू, मिल रहा है डिस्काउंट

सेल शुरू होने से पहले हम आपको दे रहे हैं प्राइस, डिस्काउंट और लॉन्च ऑफर्स से लेकर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन तक की डिटेल्स

Updated On: Aug 30, 2018 09:55 AM IST

FP Tech

0
फ्लिपकार्ट पर Nokia 6.1 Plus का फ्लैश सेल आज से शुरू, मिल रहा है डिस्काउंट

नोकिया 6.1 प्लस की बिक्री आखिरकार शुरू हो रही है. गुरुवार यानी आज नोकिया के इस नए स्मार्टफोन का फ्लैश सेल फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू होगा. सेल शुरू होने से पहले हम आपको दे रहे हैं प्राइस, डिस्काउंट और लॉन्च ऑफर्स से लेकर फीचर्स और स्पेसिफिकेशन तक की डिटेल्स.

नोकिया 6.1 प्लस फ्लिपकार्ट सेल- लॉन्च ऑफर्स

आज दोपहर 12 बजे से फ्लिपकार्ट पर शुरू हो रही सेल में आपको नोकिया 6.1 प्लस पर 9 परसेंट का डिस्काउंट मिलेगा. इस फोन की कीमत 15,999 है.

डिस्काउंट मिलने के बाद आप 1,601 रुपए की बचत कर पाएंगे. इस फ्लैश सेल में आपको और भी कई तरह के ऑफर्स मिलेंगे. जैसे- 1778 रुपए से शुरू होगा आपका नो कास्ट ईएमआई प्रति महीना. वहीं आपको हर महीने 532 रुपए ईएमआई का ऑफर भी मिलेगा.

इसके अलावा आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड से ईएमआई ट्रांजैक्शन करने पर 5% की छूट और एक्सिस बैंक बज़ क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करने पर भी 5% की छूट मिलेगी. इसके साथ ही आपको एयरटेल की ओर से 1800 रुपए का कैशबैक और 240जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा.

नोकिया ने अपना नया स्मार्टफोन Nokia 6.1 प्लस 21 अगस्त को लॉन्च किया था. यह नोकिया का पहला फोन है, जिसमें नॉच डिस्प्ले होगा. इसके साथ ही कंपनी ने नोकिया 5.1 स्मार्टफोन की भी घोषणा की, इसे सितंबर में लॉन्च किया जाएगा.

ये हैं नोकिया 6.1 Plus के फीचर

- Nokia 6.1 प्लस, नोकिया X6 का रिब्रांडेड वर्जन है. इस फोन में 5.8 इंच का फुल HD+ डिस्प्ले है. इस फोन में नॉच बेस्ड डिस्प्ले है.

- Nokia 6.1 प्लस में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. यानी, इस फोन के पीछे दो कैमरे हैं. इस फोन के पीछे 15 मेगापिक्सेल और 6 मेगापिक्सेल के कैमरे हैं. वहीं, सेल्फी लेने के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा है.

- इस फोन में ऑप्टिमाइज्ड कलर कंस्ट्रास्ट के लिए आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस इंटीग्रेशन है.

- यह फोन ओक्टा कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 636 प्रोसेसर से पावर्ड है. इसमें 4जीबी रैम और 64 जीबी का इंटरनल स्टोरेज है. माइक्रो SD कार्ड के जरिए फोन के मेमोरी को 256GB तक बढ़ा सकेंगे.

- नोकिया 6.1 प्लस एंड्रॉयड Oreo 8.1 स्टॉक वर्जन पर चलता है.

- इस फोन में ड्यूल सिम (नैनो) कार्ड लगा सकते हैं.

- यह फोन क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी को सपोर्ट करता है.

- इस फोन में 3,060 mAh की बैटरी होगी. नोकिया 6.1 प्लस को Google के Android one प्रोग्राम के तहत लॉन्च किया गया है. इसका मतलब है कि इस फोन में कम से कम दो साल के सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेंगे. साथ ही, इसमें गूगल प्ले प्रोटेक्ट और दूसरे अपडेट भी मिलेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi