S M L

Huawei ने Apple को किया ट्रोल, iPhone का इंतजार कर रहे लोगों को बांटे पावर बैंक

Huawei ने 10,000mAh के 200 पावर बैंकों का वितरण किया था. इस पावर बैंक के पैकेजिंग पर लिखा हुआ है 'यह पावर बैंक है. आपको इसकी जरूरत है. Huawei के सौजन्य से'

Updated On: Sep 22, 2018 04:51 PM IST

FP Staff

0
Huawei ने Apple को किया ट्रोल, iPhone का इंतजार कर रहे लोगों को बांटे पावर बैंक

कई देशों में Apple ने अपने iPhone XS और XS Max की बिक्री कई देशों में शुरू कर दी है. इसके साथ छोटी बैटरी के चलते भी iPhone अक्सर विरोधियों के निशाने पर रहता है.

Apple के लेटेस्ट एडिशन iPhone XS और XS Max में 2658mAh और 3174mAh की बैटरी है. कुछ चीजें Apple ने अपने हाल ही में किए इवेंट में नहीं बताई हैं. इसके बाद कुछ वेबसाइट्स और यूट्यूबर्स इसके बारे में भी पता लगाने लग गए हैं.

अब अगर बैटरी की बात करें तो कम रेंज वाले फोन जैस Asus Zenfone Max Pro M1 में कंपनी ने 5000mAh बैटरी इस्तेमाल की है. भारतीय बाजार में इसकी कीमत 10 हजार रुपए के आसपास है.

'जले पर नमक छिड़कना' ये कहावत तो आपने जरूर सुनी होगी, लेकिन इसका ताजा उदाहरण चीनी फोन निर्माता Huawei द्वारा Apple के खरीददारों को पावर बैंक बांटकर दिखाया है. घटना सिंगापुर की है. यहां नए iPhone मॉडल खरीदने के लिए Apple स्टोर के बाहर इंतजार कर रहे लोगों को Huawei ने पावर बैंक बांटा है.

न्यूज़18 के मुताबिक, यह पावर बैंक बांटकर कंपनी ने अपने पावर बैंक के लिए मैसेज दिया 'मौसम से राहत और इंतजार का साथी'. अन्य रिपोर्ट की मानें तो Huawei ने 10,000mAh के 200 पावर बैंकों का वितरण किया था.

इस पावर बैंक के पैकेजिंग पर लिखा हुआ है 'यह पावर बैंक है. आपको इसकी जरूरत है. Huawei के सौजन्य से'

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi