S M L

आम नागरिकों के लिए पीएम मोदी से मिलना हुआ आसान, महज 5 रुपए खर्च कर होगी मुलाकात

नरेंद्र मोदी (नमो) ऐप के जरिए पीएम से मिलना लोगों के लिए साकार हो सकता है.

Updated On: Nov 29, 2018 03:57 PM IST

FP Staff

0
आम नागरिकों के लिए पीएम मोदी से मिलना हुआ आसान, महज 5 रुपए खर्च कर होगी मुलाकात

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में काफी लोकप्रिय नेता के तौर पर देखे जाते हैं. उनसे मिलने की तमन्ना लगभग हर देशवासी के जहन में रहती है. हालांकि आम लोगों की पीएम तक पहुंच काफी सीमित है. लेकिन अब पीएम से मिलना काफी आसान हो गया है. आम नागरिक अब मात्र पांच रुपए खर्च करके पीएम मोदी से मुलाकात कर सकता है.

दरअसल, नरेंद्र मोदी (नमो) ऐप के जरिए पीएम से मिलना लोगों के लिए साकार हो सकता है. इसके लिए लोगों को नमो एप पर जाकर बीजेपी को डोनेशन देना होगा. आम नागरिक 5 रुपए से लेकर 1000 रुपए तक की डोनेशन इस ऐप के सहारे बीजेपी को कर सकते है. हालांकि इस डोनेशन को करने के बाद पीएम से मिलने के लिए एक शर्त भी है.

यह है शर्त

पार्टी फंड में डोनेशन देने के बाद यूजर को एक रेफरल कोड मिलेगा. इस रेफरल कोड को 100 लोगों के साथ शेयर करना होगा. अगर वो 100 लोग इस रेफरल कोड की मदद से डोनेशन करते हैं तो आपकी मुलाकात पीएम मोदी से हो सकती है. वहीं अगर यूजर के जरिए भेजे गए इस कोड का इस्तेमाल कम से कम 10 लोग भी करते हैं तो यूजर को नमो टीशर्ट और कॉफी मग फ्री में मिल सकता है.

वहीं इस नए फीचर को लेकर पार्टी का कहना है कि पीएम मोदी से बहुत ही कम लोग मिल पाते हैं. ऐसे में इस नए प्रयोग के जरिए लोगों के बीच पीएम मोदी का संवाद बढ़ाया जा सकेगा. इससे लोगों की पीएम तक पहुंच बनेगी.

ऐसे करें इंस्टॉल

अगर आप भी पीएम मोदी से मिलना चाहते हैं और इस ऐप को इंस्टॉल करना चाहते हैं तो सबसे पहले गूगल प्ले स्टोर या आईओएस प्ले स्टोर में जाएं. वहां नमो ऐप या नरेंद्र मोदी ऐप सर्च करें. इसके बाद इसे इंस्टॉल करें. फिर इसमें आपको अपना रजिस्ट्रेशन करना होगा. वहीं इसमें आपका लॉगिन आईडी और पासवर्ड होगा, जिससे आप इस ऐप का इस्तेमाल कर सकेंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi