विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

गूगल प्लेस्टोर पर दूसरा सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला ऐप बना MyJio

प्लेस्टोर पर माईजियो ऐप को अबतक 10 करोड़ बार डाउनलोड किया जा चुका है.

FP Staff Updated On: Aug 11, 2017 06:50 PM IST

0
गूगल प्लेस्टोर पर दूसरा सबसे ज्यादा डाउनलोड किया जाने वाला ऐप बना MyJio

रिलायंस का माईजियो ऐप एंड्रॉएड प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा डाउनलोड होने वाला दूसरा ऐप बन गया है. जियो ऐप गूगल प्ले स्टोर पर 10 करोड़ से ज्यादा बार डाउनलोड हुआ है. रिलायंस जियो के एक अधिकारी ने नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर न्यूज एजेंसी पीटीआई को इस बात की जानकारी दी है.

अधिकारी का कहना है कि एक साल से भी कम वक्त में माईजियो ऐप ने कीर्तिमान स्थापित किया है. माईजियो भारत का पहला ऐसा सेल्फ-केयर ऐप बन गया है जिसने 10 करोड़ से ज्यादा डाउनलोड का आंकड़ा छुआ है.

वहीं हॉटस्टार डाउनलोड के मामले में माईजियो से आगे है. सूत्र का कहना है कि MyJio ऐप लीडिंग सेल्फ-केयर टेलीकॉम एप्लीकेशन में ऐयरटेल, वोडाफोन इंडिया और आईडिया सेल्युलर से आगे निकल गया है. ऐयरटेल, वोडाफोन इंडिया और आईडिया सेल्युलर का गूगल प्ले स्टोर पर 1 करोड़ डाउनलोड हैं, जबकि जियोटीवी, जियो ऐप व रिलायंस जियो ने 5 करोड़ डाउनलोड का आंकड़ा छुआ है.

माईजियो ऐप यूजर्स को अपने जियो अकाउंट को अपडेट रखने में मदद करता है. आप यहां रिचार्ज कर सकते हैं, बैलेंस चेक कर सकते हैं. साथ ही इस ऐप के जरिए जियो के दूसरे ऐप्स जैसे- जियो सिनेमा, जियो म्यूजिक, जियो मैग्स और जियो मूवीज को भी डाउनलोड कर सकते हैं.

बता दें कि सितंबर तक रिलायंस जियो का 4जी फीचर फोन भी मार्केट में आने वाला है. कंपनी के चेयरमैन मुकेश अंबानी ने ही में जियो 4जी स्मार्टफोन को फ्री में देने की घोषणा की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi