S M L

iPhone X की दीवानगी: जब बैंड बाजे के साथ फोन खरीदने पहुंचा ये शख्स

महाराष्ट्र में ठाणे के नौपाडा जनपद का है. जहां पल्लीवाल नाम का एक शख्स अपने iPhone X की बुकिंग के लिए घोड़े पर चढ़कर हाथों में 'I love iPhone X' नाम के प्लेकार्ड के साथ गया.

Updated On: Nov 04, 2017 04:51 PM IST

FP Tech

0
iPhone X की दीवानगी: जब बैंड बाजे के साथ फोन खरीदने पहुंचा ये शख्स

शौक बड़ी चीज है और कई बार आदमी अपने इसी शौक को पूरा करने के लिए लोगो को शॉक दे देता है. अनोखे शौक और iPhone X को लेकर बढ़ती दीवानगी का नजारा उस वक्त देखने को मिला, जब ठाणे में एक शख्स ने खूब धूम धड़ाके के साथ घोड़ी चढ़ कर एप्पल का लेटेस्ट आईफोन 10 खरीदने के लिए घर से निकला.

बैंड-बाजे के साथ iPhone X खरीदने पहुंचा

यह मामला महाराष्ट्र में ठाणे के नौपाडा जनपद का है. जहां पल्लीवाल नाम का एक शख्स अपने iPhone X की बुकिंग के लिए घोड़े पर चढ़कर हाथों में 'I love iPhone X' नाम के प्लेकार्ड के साथ गया. बैंड-बाज़ा के साथ काफी लोग पल्लीवाल के साथ-साथ चल रहे थे. दुकान पर पहुंचने के बाद, घोड़े पर बैठे-बैठे ही दुकान के मालिक आशीष ठक्कर ने पल्लीवाल को iPhone X दिया.

पिछले महीने जब से ऐपल ने अपने फ्लैगशिप प्रोडक्ट iPhone 8 और iPhone X लॉन्च किया है. तब से इससे जुड़ी तमाम खबरें आई हैं, जिसमें इस तरह यह पहला मामला सामने आया है.

iPhone 8 के लिए 13 घंटे ऐपल स्टोर के बाहर लगाई लाइन

इससे पहले आईफोन 8 से जुड़ा एक मामला सामने आया था. जिसमें पेशे से बिजनेसमैन अमीन अहमद धोलिया आईफोन खरीदने के लिए सिंगापुर गए और लगभग 13 घंटे ऐपल स्टोर के बाहर लाइन में लगे रहे, सुबह 8 बजे स्टोर खुलने के बाद उन्हें नया आईफोन 8 प्लस मिल सका.

धोलिया यह आईफोन अपनी बेटी को उसकी शादी में गिफ्ट करना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने इतनी मेहनत की और रातभर लाइन में लगे रहे. अहमद ने बताया कि उनके साथ वहां कई अन्य विदेशी टूरिस्ट लाइन में लगे थे जो आईफोन खरीदना चाहते थे.

वैसै अगर आप भी iPhone X लेने का सोच रहे हैं तो ये जरूरी बातें आपको पता होनी चाहिए.

iPhone X Price Infographic-hindi iphone x vs iphone-hindi

(न्यूज18 से साभार)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi