S M L

भारत में Moto G6 Plus लॉन्च, जानिए दो रियर कैमरा से लैस इस स्मार्टफोन की कीमत

अंतरराष्ट्रीय बाजर में Moto G6 Plus को 4 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया गया था, वहीं भारत में मोटो जी6 प्लस 6 जीबी रैम के साथ ग्राहकों को मिलेगा.

Updated On: Sep 10, 2018 03:41 PM IST

FP Staff

0
भारत में Moto G6 Plus लॉन्च, जानिए दो रियर कैमरा से लैस इस स्मार्टफोन की कीमत

मोटोरोला ने Moto G6 Plus भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. मोटो जी6 सीरीज का यह तीसरा स्मार्टफोन है. अप्रैल महीने में इस फोन को ब्राजील में पेश कर दिया गया था और यह जी6 सीरीज के पहले दो फोन के मुकाबले बड़ी डिस्प्ले, ज्यादा रैम और तेज प्रोसेसर से लैस है. अंतरराष्ट्रीय बाजर में जहां इस फोन को 4 जीबी रैम वेरिएंट में लॉन्च किया गया था, वहीं भारत में मोटो जी6 प्लस 6 जीबी रैम के साथ ग्राहकों को मिलेगा.

6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज से लैस इस फोन में 5.93 इंच का 18:9 आस्पेक्ट रेशियो का डिस्प्ले है. स्टोरेज को 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड के इस्तेमाल के जरिए बढ़ाया भी जा सकता है. इस स्मार्टफोन का रिजॉल्यूशन फुलएचडी+ (1080x2160 पिक्सल) है. फोन स्टॉक एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर चलेगा और साथ ही फोन को एंड्रॉयड पाई अपडेट दिए जाने की बात भी कही गई है. डुअल-सिम (नैनो-सिम) वाले इस स्मार्टफोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर और एड्रेनो 508 जीपीयू भी दिया गया है.

कैमरा कैमरे की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. जिसमें एक सेंसर एफ/1.7 अपर्चर वाला 12 मेगापिक्सल का है और सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है, जिसका अपर्चर एफ/2.2 है. वहीं सेल्फी कैमरा के लिए फ्रंट पैनल पर एफ/2.2 अपर्चर का 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. साथ ही फोन में डुअल-टोन डुअल लेंस एलईडी फ्लैश भी शामिल है. सेल्फी के लिए भी फ्लैश है.

कनेक्टिविटी कनेक्टिविटी फीचर की बात की जाए तो फोन में 4जी एलटीई, यूएसबी टाइप-सी, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक दिया गया है. फोन की बैटरी 3200 एमएएच की है. जो कि मोटोरोला के टर्बोपावर एडप्टर को सपोर्ट करती है.

कीमत भारत में इस फोन को 22,499 रुपए में लॉन्च किया गया है. फोन अमेजन इंडिया, मोटो हब्स और मोटोरोला के ऑफलाइन रिटेल पार्टनर स्टोर में ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा. ग्राहकों को यह फोन इंडिगो ब्लैक कलर में मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi