S M L

अब MobiKwik ऐप से बुक होगी OLA, यूजर्स को मिलेगा ये लाभ

इसमें कैब की बुकिंग के साथ ही मोबिक्विक से स्वत: भुगतान की सुविधा भी रहेगी

Updated On: May 04, 2018 04:02 PM IST

Bhasha

0
अब MobiKwik ऐप से बुक होगी OLA, यूजर्स को मिलेगा ये लाभ

मोबाइल वालेट कंपनी मोबिक्विक ने ऐप पर टैक्सी बुकिंग की सेवा देने कंपनी ओला से साझेदारी की है. इसके तहत अब ग्राहक मोबिक्विक की ऐप पर ही ओला कैब की बुकिंग कर सकेंगे. इसके लिए उन्हें अब अलग से ओला ऐप खोलने की जरूरत नहीं होगी.

कंपनी ने एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा कि इससे दोनों कंपनियों को परस्पर लाभ होगा. इसमें कैब की बुकिंग के साथ ही मोबिक्विक से स्वत: भुगतान की सुविधा भी रहेगी. इस पेशकश के मौके पर मोबिक्विक शुरूआती पांच यात्राओं पर 50 रुपए के कैशबैक का ऑफर दे रही है. साथ ही मोबिक्विक रोजाना 1,000 यूजर्स को शाम चार बजे से सात बजे के बीच और सुबह आठ बजे से दस बजे के बीच उसके वालेट यात्रा बुक करने पर 100% कैशबैक पाने का मौका भी देगी.

इस मौके पर मोबिक्विक के उपाध्यक्ष (डिस्ट्रीब्यूशन एंड ग्रोथ) दमन सोनी ने कहा, पिछले कुछ महीनों में, हमारे ग्राहकों ने अपने फीडबैक में यह अनुरोध किया है कि हम हमारी ऐप में ऐसी सुविधा दे जो स्मार्ट मोबिलिटी को सक्षम बनाए. हमने हमारे प्लेटफॉर्म पर ओला की यात्रा बुकिंग के विकल्प पेश किए हैं और हमें पूरा यकीन है कि आने वाले समय में यह हमारी सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन वाली श्रेणियों में एक होगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi