S M L

Twitter ने अनोखे अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी बर्थ-डे की बधाई

जब आप @Narendra Modi ट्विटर हैंडल पर विजिट करेंगे तो आपको वहां रंग-बिरंगे बलून बर्थ-डे विश करते दिखेंगे

Updated On: Sep 17, 2018 10:14 AM IST

FP Staff

0
Twitter ने अनोखे अंदाज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दी बर्थ-डे की बधाई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 68 साल के हो गए हैं. उनके जन्मदिन के खास मौके पर देश के आम से लेकर खास वर्ग तक हर कोई उन्हें इसकी बधाई दे रहा है. उनके मंत्रिमंडल के सदस्यों समेत देश के अलग-अलग राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने भी जन्मदिन की बधाई दी है.

माइक्रो ब्लागिंग वेबसाइट ट्विटर ने भी प्रधानमंत्री को खास अंदाज में बर्थ-डे विश किया है. ट्विटर ने पीएम मोदी को जन्मदिन पर उनके पेज पर बर्थ-डे विश करने वाले रंगीन गुब्बारों से बधाई दी. जब आप @Narendra Modi ट्विटर हैंडल पर विजिट करेंगे तो आपको वहां रंग-बिरंगे बलून बर्थ-डे विश करते दिखेंगे.

PM Modi Twitter Badhai

ट्विटर ने प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर उनके पेज पर बर्थ-डे विश करने वाले रंग-बिरंगे गुब्बारों से बधाई दी

बता दें कि ट्विटर पर नरेंद्र मोदी के 43.9 मिलियन यानी चार करोड़ 39 लाख फॉलोअर हैं. वहीं मोदी खुद 2 हजार से ज्यादा लोगों को फॉलो करते हैं. खास बात है कि प्रधानमंत्री जिन्हें फॉलो करते हैं उनमें खास लोगों के अलावा आम लोग भी शामिल हैं, जिन्हें ज्यादातर लोग जानते नहीं हैं. पीएम मोदी राजनीति, समाज, खेल, मनोरंजन जगत सहित जीवन के हर क्षेत्र से जुड़े लोगों को फॉलो करते हैं.

इसके अलावा उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से अभी तक 2 लाख से ज्यादा मैसेजेस को ट्वीट और री-ट्वीट भी किया है.

ट्विटर पर फॉलोअर्स और लोकप्रियता के मामले में मोदी चुनिंदा 3 राजनेताओं में शामिल हैं. इस सूची में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप चोटी पर हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi