S M L

Huawei Nova 4 का 'पंच होल डिस्प्ले' फोन हुआ लॉन्च, जानिए इसके बारे में सबकुछ

बताया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी A8s और नोवा 4 में भी नॉच नहीं दिया जाएगा तो वहीं इसके बदले फ्रंट कैमरा को ही डिस्प्ले के अंदर दिया जाएगा

Updated On: Dec 17, 2018 02:43 PM IST

FP Staff

0
Huawei Nova 4 का 'पंच होल डिस्प्ले' फोन हुआ लॉन्च, जानिए इसके बारे में सबकुछ

Huawei ने आज अपने नए स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को लेकर काफी समय से कई जानकारियां लीक हो रही थीं. Huawei ने अपने लॉन्च इवेंट को आज चीन के Hunan International Exhibition Center में आयोजित किया है.

एनडीटीवी की रिपोर्फोट के अनुसार न का सबसे खास फीचर इसका पंच होल वाला डिस्प्ले होगा. हाल ही में बताया गया था कि सैमसंग गैलेक्सी A8s और नोवा 4 में भी नॉच नहीं दिया जाएगा तो वहीं इसके बदले फ्रंट कैमरा को ही डिस्प्ले के अंदर दिया जाएगा. फोन को कई सारे रंगों में लॉन्च किया जाएगा. एंड्रॉयडप्यूर ने इस बात की पुष्टी की है. फोन के फ्रंट में फुल डिस्प्ले दिया जाएगा तो वहीं फिंगप्रिंट सेंसर के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाएगा. वहीं इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा होगा. इसके प्रो मॉडल के बैक में 48-मेगापिक्सल+ 16-मेगापिक्सल+ 2-मेगापिक्सल का कैमरा सेटअप होगा.

इसके अलावा डिवाइस के स्टैंडर्ड वेरिएंट के बैक में 20-मेगापिक्सल + 16-मेगापिक्सल + 2-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा सेटअप है. कुछ समय पहले नोवा 4 को Jackson Yee के हाथों में स्पॉट किया गया था. वह नोवा सीरीज के ब्रांड एंबेसडर हैं. फोन में Kirin 710 या Kirin 980 चिपसेट के साथ 4GB/6GB/8GB रैम का ऑप्शन दिया गया है. फोन में AI के साथ 25 megapixel का फ्रंट कैमरा, 3750mAh बैटरी और 128जीबी की स्टोरेज दी गई है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi