S M L

JIO दे रहा है ग्राहकों को एक नई सौगात, रिचार्ज पर ऐसे मिलेगा 100 रुपए का फायदा

जियो रिचार्ज करवाने पर 100 रुपए तक की छूट दे रहा है. ग्राहक 300 रुपए से ज्यादा के रिचार्ज पर इस छूट का लाभ उठा सकते है.

Updated On: Sep 13, 2018 03:45 PM IST

FP Staff

0
JIO दे रहा है ग्राहकों को एक नई सौगात, रिचार्ज पर ऐसे मिलेगा 100 रुपए का फायदा

टेलिकॉम सेक्टर में जब से रिलायंस जीओ आया है तब से धमाल मचाए हुए है. ग्राहकों को लुभाने के लिए सस्ती कॉलिंग से लेकर सस्ते डाटा तक हर चीज जीयो अपने ग्राहकों को उपलब्ध करवा रहा है. इसके साथ जियो वक्त-वक्त पर ग्राहकों को जियो प्लान के प्राइस में भी छूट देता रहा है. जियो को लॉन्च हुए दो साल हो चुके हैं, जिसके बाद अब जियो रिचार्ज करवाने पर 100 रुपए तक की छूट दे रहा है. ग्राहक 300 रुपए से ज्यादा के रिचार्ज पर इस छूट का लाभ उठा सकते है.

ग्राहकों को इस छूट का फायदा तभी मिल सकेगा, जब ग्राहक 'फोन पे' एप के जरिए रिचार्ज का भुगतान करेंगे. इस ऑफिर के तहत ग्राहक अगर 399 रुपए का रिचार्ज करवाते हैं तो उन्हें यह सिर्फ 299 का ही पड़ेगा. इसके तहत ग्राहकों को सबसे पहले अपने माइ जियो एप में जाना होगा, जहां उन्हें रिचार्ज का विकल्प चुनना होगा. अब इसमें अगर आप 399 के रिचार्ज को चुनते हैं तो जियो की तरफ से पहले से ही मिले वाउचर की मदद से 50 रुपए कम हो जाएंगे. इसकी मदद से अब आपको यह पैक 349 का पड़ेगा.

JIO OFFER

इस तारीख तक होगा ऑफर

इसके बाद आपको भुगतान करने के लिए PhonePe विकल्प का चुनाव करना होगा. जिसके बाद आपको 50 रुपये का कैशबैक फोन पे वॉलेट में मिल जाएगा. इससे आपको इस ऑफर की मदद से 100 रुपए का लाभ होगा और 399 का पैक आपको सिर्फ 299 का ही पड़ेगा. यहां यह बात बता दें कि PhonePe के जरिए पहली बार किए जा रहे जियो रिचार्ज पर ही 50 रुपए का कैशबैक मिलेगा. बता दें कि यह ऑफर ग्राहकों को 21 सितंबर तक रिचार्ज करने पर उपलब्ध होगा.

(डिस्क्लेमरः फ़र्स्टपोस्ट हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi