S M L

क्रिकेट फैंस के लिए Jio लाया खुशखबरी, 5 साल तक FREE में देख सकेंगे लाइव मैच

टेलीकॉम बाजार में Reliance Jio ने दो सालों से तहलका मचा रखा है और अब आने वाले सालों के लिए भी जियो मार्केट में अपने पांव पसारना का काम कर रहा है.

Updated On: Sep 22, 2018 02:52 PM IST

FP Staff

0
क्रिकेट फैंस के लिए Jio लाया खुशखबरी, 5 साल तक FREE में देख सकेंगे लाइव मैच

टेलीकॉम बाजार में Reliance Jio ने दो सालों से तहलका मचा रखा है और अब आने वाले सालों के लिए भी जियो मार्केट में अपने पांव पसारने का काम कर रहा है. इसी क्रम में Reliance Jio ने Star India के साथ साझेदारी की है. इस करार के जरिए यूजर्स Jio TV ऐप पर क्रिकेट मैच लाइव देख सकेंगे.

स्टार इंडिया के साथ की गई यह साझेदारी पांच सालों के लिए है और इसका सीधा फायदा जियो ग्राहकों को होगा. इस डील के बाद ग्राहक जियो टीवी के जरिए टी20, अंतरराष्ट्रीय वनडे क्रिकेट मैच, टेस्ट मैच और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के घरेलू टूर्नामेंट के मैचों का सीधा प्रसारण लाइव देख सकेंगे. अगर ग्राहक जियो टीवी पर इन मैचों का देखना चाहते हैं तो उनका जियो नंबर सक्रिय होना जरूरी है.

वहीं ग्राहकों के लिए एक खास बात यह भी है कि उनको मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखने के लिए अलग से किसी तरह का कोई भुगतान नहीं करना होगा क्योंकि जियो रीचार्ज के साथ प्राइम सदस्यों को जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन मुहैया करवाता है. ऐसे में ग्राहक फ्री में लाइव मैच का आनंद ले सकेंगे. जियो टीवी ऐप एंड्रॉयड और आईओएस दोनों पर उपलब्ध है. वहीं स्टार इंडिया के वीडियो स्ट्रीमिंग ऐप Hotstar पर भी मैच की लाइव स्ट्रीमिंग देखी जा सकती है.

(डिस्क्लेमरः फ़र्स्टपोस्ट हिंदी रिलायंस इंडस्ट्रीज की कंपनी नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का हिस्सा है. नेटवर्क18 मीडिया एंड इन्वेस्टमेंट लिमिटेड का स्वामित्व रिलायंस इंडस्ट्रीज के पास है)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi