S M L

रॉयल इनफील्ड को टक्कर देने अगले महीने लॉन्च होगी जावा मोटरसाइकिल

जावा उस मोटरसाइकिल श्रेणी में एंट्री करेगी, जिसमें फिलहाल रॉयल एनफील्ड का दबदबा है. इसके अलावा हार्ले डेविडसन और ट्रायम्फ जैसी विदेशी कंपनियां भी इस बाजार में मौजूद हैं

Updated On: Oct 12, 2018 02:49 PM IST

PTI

0
रॉयल इनफील्ड को टक्कर देने अगले महीने लॉन्च होगी जावा मोटरसाइकिल

महिंद्रा ग्रुप की कंपनी क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड अपने लोकप्रिय पुराने मोटरसाइकिल ब्रांड जावा को अगले महीने फिर से भारतीय बाजार में लाने की तैयारी कर रही है. कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी.

क्लासिक लीजेंड्स में महिंद्रा ग्रुप की 60 प्रतिशत हिस्सेदारी है. कंपनी की योजना 15 नवंबर को अपने प्रोडक्ट से पर्दा उठाने की है. कंपनी 250सीसी से ऊपर की मध्यम मोटरसाइकिल श्रेणी पर ध्यान केंद्रित करेगी.

क्लासिक लीजेंड्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आशीष जोशी ने पीटीआई को बताया, 'हम तीन उत्पादों के साथ इस ब्रांड को पेश करने पर विचार कर रहे हैं. हम जावा के साथ मध्यम-श्रेणी की मोटरसाइकिल कंपनी बनाने जा रहे हैं.' हालांकि उन्होंने प्रोडक्ट के बारे में जानकारी देने से मना कर दिया.

जावा मॉडल कब बाजार में आएंगे इस पर उन्होंने कहा कि 15 नवबंर को प्रोडक्ट की लॉन्चिंग के बाद 'बहुत जल्द' गाड़ियां बाजार में आएंगी.

जावा उस मोटरसाइकिल श्रेणी में एंट्री करेगी, जिसमें फिलहाल रॉयल एनफील्ड का दबदबा है. इसके अलावा हार्ले डेविडसन और ट्रायम्फ जैसी विदेशी कंपनियां भी इस बाजार में मौजूद हैं.

क्लासिक लीजेंड्स ने गुरुवार को 293सीसी लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का प्रदर्शन किया. यह इंजन जावा की मोटरसाइकलों में लगेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi