विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भारत में लॉन्च हुआ iPhone X, मिल रहा है 10,000 का कैशबैक

iPhone X की ऑनलाइन प्री-बुकिंग शुरू हो गई है. एयरटेल अपने कस्टमर्स के लिए कुछ खास ऑफर लेकर आया है. जिसमें पोस्टपेड कस्टमर्स को तवज्जो दी जा रही है

FP Staff Updated On: Nov 03, 2017 08:16 PM IST

0
भारत में लॉन्च हुआ iPhone X, मिल रहा है 10,000 का कैशबैक

आखिरकार लंबे इंतजार के बाद भारतीय बाजार में iPhone X ने दस्तक दे दी है. एप्पल ने iPhone X के दो वैरिएंट भारत में लॉन्च किए हैं. iPhone X 64GB और 128GB के साथ दो आप खरीद सकते हैं. दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में कुछ स्टोर्स के बाहर इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों की भीड़ भी देखी गई. iPhone X की प्री बुकिंग भी शुरू हो गई है.

इस फोन की प्री बुकिंग अब एयरटेल ऑनलाइन स्टोर से भी हो सकती है. एयरटेल स्टोर iPhone X का सबसे बड़े स्टोर्स में से एक है. iPhone X एयरटेल के पोस्टपेड कस्टमर्स के लिए खासतौर पर उपलब्ध होगा. इसमें ग्राहकों के घर तक इस फोन को पहुंचाने के लिए कोई पैसे नहीं लिए जाएंगे. iPhone X के 64 GB मॉडल की कीमत 89,000 है. वहीं 256 GB के लिए 1,02,000 चुकाने होंगे.

इसके साथ एयरटेल स्टोर पर सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करने पर ग्राहकों को 10,000 रुपए का कैशबेक भी मिलेगा. यह ऑफर 4 नवंबर सुबह 7 बजे तक बुकिंग करवाने पर ही मिलेगा. इससे पहले इसी साल 12 सितंबर को एप्पल ने iPhone 8 और 8 प्लस लॉन्च किया था. वहीं iPhone X को भारतीय बाजार में शुक्रवार शाम 6 बजे लॉन्च किया गया है.

iPhone X सिल्वर और स्पेस ग्रे कलर में आप खरीद सकते हैं. iPhone की दसवीं सालगिराह पर एप्पल ने iPhone X लॉन्च करने का फैसला किया था.

अब बात करते हैं iPhone X के फीचर्स पर. iPhone X में 5.8 इंच की सुपर रेटीना डिस्प्ले लगी हुई है. इसमें वायरलेस चार्जिंग का भी ऑप्शन है. वहीं फोन में ड्यूरेबल ग्लास का इस्तेमाल किया गया है. फोन की स्पीड तेज करने के लिए एप्पल ने A11 Bionic Chip 64-bit चिपसेट का इस्तेमाल किया है. फोन का पिछला कैमरा 12 मेगापिक्सल और फ्रंट कैमरा 7 मेगापिक्सल है. इसमें अब तक का सबसे अपडेटेड iOS 11 मिलेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi