S M L

बेटी को iPhone 8 प्लस गिफ्ट करने के लिए ये भारतीय पिता पहुंच गया सिंगापुर

अमीन अहमद ढोलिया जब गुरुवार को सात बजे सिंगापुर पहुंचे तो वो ऑर्चर्ड रोड पर स्थित एपल के स्टोर के बाहर लगी पंक्ति में सबसे आगे खड़े थे.

Updated On: Sep 23, 2017 06:12 PM IST

FP Tech

0
बेटी को iPhone 8 प्लस गिफ्ट करने के लिए ये भारतीय पिता पहुंच गया सिंगापुर

भारत का एक व्यवसायी अपनी बेटी को शादी के तोहफे में आईफोन देने के लिए सिंगापुर पहुंच गया और आईफोन के इस लेटेस्ट वर्जन को खरीदने के लिए रात भर 13 घंटे तक एपल स्टोर के बाहर कतार में खड़ा रहा.

स्ट्रैट्स टाइम्स की आज की एक खबर के मुताबिक, बाजार में कल उतारे गए आईफोन 8 प्लस को खरीदने के लिए अमीन अहमद ढोलिया जब गुरुवार को सात बजे सिंगापुर पहुंचे तो वो ऑर्चर्ड रोड पर स्थित एपल के स्टोर के बाहर लगी लाइन में सबसे आगे खड़े थे.

खबर के मुताबिक उन्होंने तब कहा था, 'मैं दो (फोन) खरीदूंगा, एक फोन मेरी दूसरी बेटी के लिए भी. मैं पहली बार किसी चीज के लिए रात भर लाइन में खड़ा रहा हूं. मुझे अभी अच्छा महसूस हो रहा है लेकिन पूरी रात खड़ा रहना मुश्किल होगा.' कल सुबह आठ बजे जब स्टोर खुला तो लाइन में करीब 200 लोग थे जिनमें से ज्यादातर विदेशी थे.

सिंगापुर डेली के मुताबिक ढोलिया कल रात घर लौटे.

आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस इस स्टोर के मई में खुलने के बाद से पहली बार लॉन्च किए गए बड़े उत्पादों में शामिल हैं.

एपल ने 12 सितंबर को आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस का अनावरण किया था. आईडीसी एशिया-पैसिफिक की वरिष्ठ शोध प्रबंधक किरनजीत कौर ने बताया कि सिंगापुर के उपभोक्ता दूरसंचार करार के चलते इन फोन्स को कम कीमतों पर प्राप्त कर सकते हैं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi