S M L

होंडा ने लॉन्च किया अमेज का नया मॉडल, जानिए क्या है खास

होंडा अमेज का नया डिजाइन ग्राहकों को लुभाएगा. कार का डिजाइन अग्रेसिव और बोल्ड है. इसकी रनिंग लाइट्स में भी बदलाव किया गया है

FP Staff Updated On: May 16, 2018 02:59 PM IST

0
होंडा ने लॉन्च किया अमेज का नया मॉडल, जानिए क्या है खास

होंडा कार इंडिया ने बुधवार को अपना अमेज 2018 वर्जन लॉन्च कर दिया है. इसकी पेट्रोल बेस वेरिएंट की कीमत 5.59 लाख रुपए होगी. भारतीय बाजार में लोकप्रिय सेडान अपने नए अंदाज में बिल्कुल अलग नजर आ रही है और इसके नए मॉडल में फीचर बढ़ाए गए हैं. अमेज 2018 के टॉप डीजल मॉडल की कीमत 8.99 लाख रुपए है.

यह कार चार नए वेरिएंट में उपलब्ध है- बेस E,S,C और टॉप VX. पहले की तरह इस बार भी पेट्रोल और डीजल की पावरट्रेन्स में कोई बदलाव नहीं किया गया है. मैनुअल वर्जन में 19.5 kmpl का दावा किया गया है. वहीं ऑटोमेटिक में 19 kmpl का दावा किया गया है. कंपनी ने मेनुअल डीजल वर्जन में 27.4 kmpl और ऑटोमेटिक में 23.8 kmpl का दावा किया है.

होंडा इंडिया के सीईओ और प्रेसिंडेट ने कहा 'यह एक मजबूत प्रोडक्ट है और भारत में यह गेम चेंजर होगा. यह होंडा की तरफ से एक बड़ा कदम है और हमने ग्राहकों से वादा किया है. हमें यह पूरी उम्मीद है कि यह एक मजबूत कदम साबित होगा.'

होंडा अमेज का नया डिजाइन ग्राहकों को लुभाएगा. कार का डिजाइन अग्रेसिव और बोल्ड है. इसकी रनिंग लाइट्स में भी बदलाव किया गया है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
कोई तो जूनून चाहिए जिंदगी के वास्ते

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi