S M L

वैलेंटाइन वीक 2018: सिंगल हैं तो एक बार चेक कर लें ये डेटिंग ऐप्स

इस समय कई लोग इस तरह की ऐप पर पार्टनर तलाशते हैं आप भी एक मौका देख सकते हैं

Updated On: Feb 11, 2018 07:23 PM IST

FP Staff

0
वैलेंटाइन वीक 2018: सिंगल हैं तो एक बार चेक कर लें ये डेटिंग ऐप्स

वैलेंटाइन डे आने वाला है. ऐसे में कई लोग हैं जो 'डेट' पर जाना चाहेंगे. अगर आप सिंगल हैं तो इस मौके पर तमाम ऑनलाइन ऐप का इस्तेमाल कर सकते हैं. जिन लोगों को लगता है कि टिंडर एकमात्र ऑप्शन है और राइट स्वाइप मिलना थोड़ा मुश्किल है. उनके लिए और भी ऐप हैं जहां मैच मिलना मुश्किल नहीं.

ट्रूली मैडली

dating apps valentine day 2018 truly madly

ये ऐप भारत की जनता के हिसाब से डिज़ाइन किया गया है. ये ऐप एक जैसी पसंद वाले लोगों को पास में लाकर आती है. आप ये भी देख सकते हैं कि सामनेवाले-वाली को क्या पसंद है. इसके अलावा इस पर प्रोफाइल बनाने वालों की फोटो डाउनलोड नहीं की जा सकती है, न स्क्रीनशॉट लिया जा सकता है.

टिंडर

dating apps valentine day 2018 tinder

टिंडर सबसे लोकप्रिय ऐप है. आपको अपने फेसबुक अकाउंट से लॉगइन करना है. इसके बाद आपके आस-पास के लोगों के प्रोफाइल दिखाता है. जिसे पसंद करते हों उसे राइट स्वाइप कर दें, जिसे न करते हों उसे लेफ्ट स्वाइप कर दें. अगर सामने वाले ने भी राइट कर दिया तो आप की बातचीत शुरू हो जाएगी.

वू

dating apps valentine day 2018 woo

इसका हिसाब अलग है. आप अपनी लाइफस्टाइल, शौक और दूसरी चीज़ों से जुड़ी जानकारी देते हैं, इसके बाद उसी हिसाब से आपको ऑप्शन दिए जाते हैं. टिंडर की तरह ही इसमें भी लेफ्ट और राइट का ऑप्शन होता है.

हॉट और नॉट

dating apps valentine day 2018 woo (1)

ये ऐप किसी गेम की तरह है. अगर आप डेटिंग को हल्के फुल्के अंदाज़ में कर रहे हैं तो फेसबुक से इसमें लॉगइन करिए. आपके सामने तस्वीरें आएंगी आपको क्लिक करना है कि सामने दिख रही तस्वीर हॉट है या नहीं.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi