S M L

'Google Pixel slate' की जानकारी इवेंट से 3 दिन पहले हुई लीक

लीक हुई जानकारी में नज़र आई Pixel 3 और Pixel 3XL से जुड़ी कई जानकारियां

Updated On: Oct 07, 2018 09:53 PM IST

FP Staff

0
'Google Pixel slate' की जानकारी इवेंट से 3 दिन पहले हुई लीक

गैजेट आज सभी के जीवन का एक बहुत ही जरूरी हिस्सा है. ऐसे में कोई भी कंपनी डिवाइस बनाने से पीछे नहीं रहना चाहती.

कुछ दिन पहले पहले गूगल ने 9 अक्टूबर को अपने इवेंट MadeByGoogle के आयोजन का फैसला किया था. इसमें जिसमे गूगल खुद के बनाये कुछ डिवाइस लॉन्च करने वाला है. इस इवेंट में सिर्फ दो दिन ही बचे हैं. इस इवेंट से पहले ही गूगल के कुछ डिवाइस की जानकारियां लीक हो गईं.

इन लीक हुए डाटा में pixel 3, pixel 3 XL और pixelbook की तस्वीरें सामने आई हैं. हालांकि इन सब डिवाइस में एक डिवाइस ऐसा भी है जिसके बारे में कुछ खास जानकारी नहीं मिली है. वह डिवाइस है इस साल आने वाली नई pixelbook, जिसे कोड-नेम 'Nocturne' दिया गया है.

इस डिवाइस की मार्केटिंग 'Google Pixel Slate' के नाम से की जाएगी, जो की pixelbook का अपग्रेडेड वर्जन होगा. सामने आई तस्वीरों को देख कर ऐसा लगता है कि 'Google Pixel Slate', Pixel C और pixelbook का मिला जुला रूप है. असल में यह एक टैबलेट है, जिसके साथ आप डिटैचेबल कीबोर्ड ले सकते हैं.

सामने आई तस्वीरों को देखकर यह भी लग रहा है कि ये टैबलेट chrome OS पर काम करेगा. लिहाजा इसे इस्तेमाल करने का अनुभव Pixel C के मुकाबले बेहतर होगा. इस टैबलेट के एंड्रॉयड पर काम न करने की वजह से लोगों को लग रहा था कि शायद यह एंड्रॉयड के कुछ ऐप्स को सपोर्ट ना करे. लेकिन गूगल ने इस मामले में राहत दी है. यह सभी एंड्रॉयड ऐप को सपोर्ट करेगा.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi