S M L

Google अपने इस ऐप को यूज करने के लिए दे रहा है Cash Rewards

गूगल अपने इस वीडियो कॉलिंग ऐप को यूज करने और नए यूजर्स को इन्वाइट करने पर कैश रिवॉर्ड्स दे रहा है

Updated On: Nov 09, 2018 04:53 PM IST

FP Staff

0
Google अपने इस ऐप को यूज करने के लिए दे रहा है Cash Rewards

जाएंट सर्च इंजन गूगल अपने एक ऐप के इस्तेमाल करने के बदले यूजर्स को कैश रिवॉर्ड्स दे रहा है. जी हां, ये ऐप है वीडियो कॉलिंग ऐप- गूगल डुओ.

गूगल अपने इस वीडियो कॉलिंग ऐप को यूज करने और नए यूजर्स को इन्वाइट करने पर कैश रिवॉर्ड्स दे रहा है. यहां तक कि गूगल पे के ऑफर्स में आप एक साल में 9,000 तक कमा सकते हैं.

गूगल सपोर्ट पेज पर लिखा गया है, 'अगर आपके पास भारतीय फोन नंबर और भारतीय बैंक में अकाउंट है तो अपनी पहली कॉल करने के बाद से आप गूगल पे कैश रिवॉर्ड्स पा सकते हैं.' आप यहां क्लिक कर इस ऑफर के टर्म्स एंड कंडीशन पढ़ सकते हैं.

गैजेट्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, इसके साथ ही आप अपने कॉन्टैक्ट्स में दूसरों के साथ गूगल डुओ यूज करने के लिए इन्वाइट करके भी कैश रिवॉर्ड पा सकते हैं. हालांकि, इसके लिए ये जरूरी है कि आप किसी नए यूजर को ही इन्वाइट भेजें. एक बार आपका इन्वाइट सामने वाला एक्सेप्ट कर लेगा तो आप दोनों को कैश रिवॉर्ड मिलेगा. नया यूजर जब अपना अकाउंट एक्टीवेट करेगा तो उसे और आपको 1,000 तक के रिवॉर्ड का एक स्क्रैच कार्ड मिलेगा.

इन्वाइटेड यूजर को इस बात का ध्यान रखना होगा कि वो ऐसे नंबर से ही डुओ पर रजिस्टर करे, जिसे उसने पहले कभी डुओ पर रजिस्टर न किया हो.

लेकिन ये कैश रिवॉर्ड्स बस एंड्रॉयड यूजर्स को ही मिलेगा. अगर इन्वाइटेड यूजर iOS यूजर है और डुओ पर साइन करता है तो बस इन्वाइट भेजने वाले को ही कैश रिवॉर्ड मिलेगा.

इस कैश रिवॉर्ड्स का फायदा उठाने के लिए आपके फोन में गूगल पे होना चाहिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi