S M L

Auto Expo 2018: होंडा ने लॉन्च की नई अमेज, दिखने में है बेहद आकर्षक

ऑटो एक्सपो 2018 के पहले दिन होंडा ने उठाया नई अमेज से पर्दा...

Updated On: Feb 07, 2018 12:56 PM IST

FP Staff

0
Auto Expo 2018: होंडा ने लॉन्च की नई अमेज, दिखने में है बेहद आकर्षक

ऑटो एक्सपो 2018 के पहले दिन होंडा ने अमेज का सेकंड जनरेशन कॉम्पेक्ट सिडान मॉडल लॉन्च कर दिया है. उम्मीद के मुताबिक, होंडा ने अपने इस नए मॉडल को भी बेहतरीन लुक दिया है.

4 मीटर की लेंथ के साथ नया मॉडल छोटी कारों के कम टेक्स रेट में भी फिट होता है. कार के शानदार बोनट के साथ फ्रंट से लेकर रियर तक बेहतरीन डिजाइन किया गया है. 1.5 लीटर डीजल इंजन 100एचपी  के साथ ज्यादा पावरफुल नए मॉडल में बहुत से जरुरी अपग्रेड्स भी किए गए हैं.

इसके पेट्रोल 1.2 लीटर 88एचपी इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है, जबकि नई कार नए फीचर्स से भरपूर है. इसमें 7 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ इससे स्मार्टफोन इंटीग्रेशन, नेविगेशन और बहुत से नए फीचर्स जोड़े गए है जिसका मजा आप इसके मार्केट लांच के बाद ले सकते हैं, फिलहाल बात करें तो ये एक ग्रोन अप कार नजर आ रही है.

इस नई अमेज को भारत के मार्केट में उतारने से पहले होंडा के एशिया पैसिफिक R&D सेंटर में डेवेलप किया गया है. कंपनी का कहना है कि इसको इंडिया के कार मालिकों की जरूरतों और लाइफस्टाइल की जरूरतों को ध्यान में रखकर किए गए सर्वे के बाद तैयार किया गया है और इंडिया आने वाले समय में ग्लोबल सिडान के सेल में लीड करेगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi