S M L

आज होगा Apple का खास इवेंट, नए प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च

ये इवेंट न्यूयॉर्क के ब्रुकलिन एकेडमी ऑफ हॉवर्ड गिलमैन के ओपेरा हाउस में भारतीय समय के मुताबिक शाम 7.30 बजे शुरू होगा

Updated On: Oct 30, 2018 06:15 PM IST

FP Staff

0
आज होगा Apple का खास इवेंट, नए प्रोडक्ट हो सकते हैं लॉन्च
Loading...

ऐपल कंपनी आज यानी मंगलवार को एक स्पेशल इवेंट का आयोजन करने वाली है जिसमें ऐपल के कई प्रोडक्ट्स पेश किए जा सकते हैं. ये ईवेंट न्यूयॉर्क के  ब्रुकलिन एकेडमी ऑफ हॉवर्ड गिलमैन के ओपेरा हाउस में भारतीय समय के मुताबिक शाम 7.30 बजे शुरू होगा. इसकी लाइव स्ट्रीमिंग ऐपल की ऑफिशियल वेबसाइट पर की जाएगी.

जानकारी के मुताबिक इस इवेंट में ipads और Macs on लॉन्च हो सकते हैं.  हाल ही में ipads की कुछ जानकारियां लीक हुई थी, जिसके मुताबिक ये काफी पतला हो सकता है और और इसका कोना घुमावदार हो सकता है. इसके अलावा नए iPads में फेस आईडी और कोई होम बटन नहीं होगा. एपल ने पुराने मैकबुक के अलावा नए मैकबुक में कई बदलाव किए हैं. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि कंपनी नए iPads को लेटेस्ट फीचर्स के साथ लॉन्च कर सकती है.

न्यूज 18 के मुताबिक इसके अलावा इस बार Apple मैकबुक पर फोकस कर सकता है. इंटेल ने एक नई डेस्कटॉप चिप पेश की है जो एप्पल के आईमैक और आईमैक प्रो मॉडल्स में लगाई जा सकती है. Apple ने साल 2015 के बाद से मैकबुक एयर की डिजाइन और हार्डवेयर में कोई अपग्रेड नहीं किया है. इस वजह से उम्मीद की जा रहा है कि इस इवेंट में कंपनी सस्‍ते मैकबुक एयर के लेटेस्‍ट वर्जन को लॉन्‍च कर सकती है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi