S M L

खराब या पुराना आईफोन 6 प्लस है तो एपल दे रहा है फ्री में नया फोन

बैटरी लाइफ बचाने के चक्कर में स्लो हो रहे इस मॉडल और बैटरी की स्टॉक में कमी के कारण एप्पल ने यह कदम उठाया है

FP Staff Updated On: Jan 23, 2018 05:51 PM IST

0
खराब या पुराना आईफोन 6 प्लस है तो एपल दे रहा है फ्री में नया फोन

आईफोन 6 प्लस इस्तेमाल करने वालों के लिए एपल एक ऐसी खुशखबरी देने वाला है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते. जी हां, सोचिए कि आप अपने पुराने आईफोन 6 प्लस को बनवाने या बैटरी बदलवाने जा रहे हैं और वापसी में आप एक बिल्कुल अपग्रेडेड फोन लेकर आ रहे हैं और वो भी बिल्कुल मुफ्त में.

आपको यह बात एक कहानी जैसी लग रही होगी, लेकिन कंपनी की रिपोर्ट के मुताबिक, एपल ने अपने अथॉराइज्ड सर्विस प्रोवाइडर को इस बात के लिए कहा है. इससे आपके पुराने आईफोन 6 प्लस को नए मॉडल में बदल दिया जाएगा.

आप सोच रहे हों कि एपल की उदारता की वजह क्या है. कंपनी अपने इस फोन में बदलाव करने को लेकर संघर्ष कर रही है. इसके अलावा आईफोन 6 प्लस के बैटरी स्टॉक में भी भारी गिरावट दर्ज की गई है.

जब से एपल ने माना है कि उसके पुराने फोन बैटरी लाइफ को बचाने के चक्कर में स्लो काम कर रहे हैं तभी से उसके ग्राहक गुस्से में हैं. इसलिए कंपनी इस तरीके को अपना रही है. कई खबरों में यह भी कहा गया है कि आईफोन 6 प्लस की बैटरी बदलने के लिए एपल के पास स्टॉक की भारी कमी है.

भले ही एपल के पास बैटरी का स्टॉक न हो लेकिन आईफोन 6एस प्लस का स्टॉक भरा हुआ है. ग्राहकों को बैटरी बदलवाने से इंतजार कराने से अच्छा है कि उनको अपग्रेडेड मॉडल ही दे दिया जाए.

एपल ने यह नहीं बताया है कि इस फोन के कौन से मॉडल को ये सुविधा दी जाएगी लेकिन अगर आपके पास आईफोन 6 प्लस है तो अपना भाग्य आजमा सकते हैं और आपको मिल सकता है आईफोन 6एस प्लस.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi