S M L

Samsung Galaxy S9 से परेशान हैं अमिताभ बच्चन, Xiaomi से मिला ऑफर

सीनियर बच्चन के इस ट्वीट के बाद Xiaomi इंडिया हेड मनू कुमार जैन ने इस ट्वीट के सिलसिले को आगे बढ़ाया

Updated On: Dec 14, 2018 01:33 PM IST

FP Staff

0
Samsung Galaxy S9 से परेशान हैं अमिताभ बच्चन, Xiaomi से मिला ऑफर

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन अपने स्मार्टफोन Samsung Galaxy S9 से काफी दुखी नजर आ रहे हैं. इसके लिए उन्होंने अपने फैंस से ट्विटर पर मदद भी मांगी है. बिग बी के इस ट्वीट से ट्विटर पर हलचल मच गई है.

अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'Samsung S9 काम नहीं कर रहा है.. samsung का लोगो स्क्रीन पर दिख रहा है, और बार-बार ब्लिंक कर रहा है... और कुछ नहीं... इसे बदल दिया... अब जाने दें.. इसे बंद करने की भी कोशिश की पर बंद नहीं हुआ.. मदद करें.. कोई मुझे बताए कि में क्या करूं'.

सीनियर बच्चन के इस ट्वीट के बाद Xiaomi इंडिया हेड मनू कुमार जैन ने इस ट्वीट के सिलसिले को आगे बढ़ाया. उन्होंने अपने ट्वीट के जरिए अमिताभ बच्चन को अपनी कंपनी के फ्लैगशिप फोन को इस्तेमाल करने का ऑफर दिया. हालांकि, बच्चन Xioami के प्रतिद्वंद्वी OnePlus के ब्रांड अंबैसेडर हैं.

जैन ने अपने ट्वीट में लिखा 'अमित जी. यह समय फोन बदलने का है. आप भारत के सबसे पसंदीदा टेक्नोलॉजी ब्रांड को इस्तेमाल करके देख सकते हैं. अगर आप चाहें, तो मुझे आपको अपना फ्लैगशिप फोन भेजने में खुशी होगी'.

इसके बाद Samsung के अधिकारियों ने बच्चन से बात कर उनकी तकलीफ का समाधान किया. इस बात की जानकारी बच्चन ने दोबारा ट्वीट कर दी.

इस बीच ट्विवर पर लोगों ने बिग बी को ट्रोल भी किया.

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi