S M L

अमेजन ग्रेट इंडियन सेल शुरू: ऐसे मिलेंगे सबसे बेस्ट ऑफर

अमेजन इंडिया ने 11 मई से अपनी ग्रेट इंडियन सेल शुरू कर दी है

Updated On: May 11, 2017 03:19 AM IST

FP Staff

0
अमेजन ग्रेट इंडियन सेल शुरू: ऐसे मिलेंगे सबसे बेस्ट ऑफर

गर्मी ज्यादा दिल जला रही है तो दिल बहलाने को ऑनलाइन शॉपिंग करिए. हर साल की तरह इस साल भी गर्मियों के साथ सेल का सीजन भी आ गया है. अमेजन इंडिया ने 11 मई से अपनी ग्रेट इंडियन सेल (Amazon Great India Sale) शुरू कर दी है. सेल 11 मई की आधी रात से शुरू हुई है और 14 मई को रात 11 बजकर 59 मिनट तक चलेगी. अमेजन इन चार दिनों में ग्राहकों को बेहतरीन ऑफर देने का दावा कर रही है.

सेल के दौरान, स्मार्टफोन, एक्सेसरीज और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर 50 प्रतिशत तक की छूट मिलेगी. सैमसंग स्मार्टफोन्स पर 20 प्रतिशत, मोटोरोला स्मार्टफोन्स पर 40 प्रतिशत, लेनोवो स्मार्टफोन्स पर 33 प्रतिशत और कूलपैड स्मार्टफोन्स पर 9 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसके साथ ही वनप्लस स्मार्टफोन्स पर एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है.

अमेजन प्राइम (Amazon Prime) मेंबर बनने से है फायदा

अमेजन प्राइम ग्राहकों को इस सेल में काफी फायदा होगा. उन्हें कई एक्सक्लूजिव ऑफर दिए जा रहे हैं जो बाकी ग्राहकों को नहीं मिलेंगे. उन्हें एक से दो दिन के अंदर फ्री शिपिंग का फायदा मिलेगा. उन्हें सभी ऑफर बाकी ग्राहकों से 30 मिनट पहले मिलेंगे. अमेजन प्राइम मेंबरशिप का चार्ज 499 रुपए सालाना है.

अमेजन ऐप (Amazon App) के लिए भारी छूट

अमेजन का ऐप इस्तेमाल कर रहे शॉपर्स भी फायदे में रहेंगे. ऐप के लिए कुछ खास ऑफर दिए जा रहे हैं जिनपर 60 फीसदी तक की छूट है. इसके अलावा 500 से अधिक की खरीदारी करने वालों को यात्रा से होटल बुकिंग पर 1000 रुपए की छूट मिलेगी. ऐप के जरिए खरीदारी करते हुए सिटीबैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने वालों को अतिरिक्त 15 फीसदी कैशबैक मिलेगा. यह साइट पर सिटीबैंक का डेबिट या क्रेडिट कार्ड इस्तेमाल करने वालों को मिल रहे 10 फीसदी कैशबैक से अतिरिक्त होगा.

अमेजन पे (Amazon Play) भी दिलाएगा फायदा

अमेजन ने अपने ई-वॉलेट अमेजन पे के ग्राहकों को कई फायदे दिए हैं. अमेजन ग्रेट इंडियन सेल के दौरान अमेजन पे रिचार्ज कराने वाले ग्राहकों के पास 1 लाख रुपए हर घंटे जीतने का मौका होगा. इसके लिए अमेजन पे में कम से कम 500 रुपए का रिचार्ज कराना होगा. जाहिर सी बात है कि अमेजन पे के जरिए पेमेंट में समय भी कम लगेगा. ऐसे में कोई ऑफर आपके हाथ से निकलने से बच जाएगा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi