विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

भारत में लॉन्च हुआ iPhone 8 और iPhone 8 Plus, मिल रहा है Jio का ये स्पेशल ऑफर

iPhone 8 में वायरलेस चार्जिंग का ऑप्शन है. हालांकि वायरलेस चार्जर खरीदने के लिए आपको अलग से पैसे देने होंगे

FP Staff Updated On: Sep 29, 2017 03:52 PM IST

0
भारत में लॉन्च हुआ iPhone 8 और iPhone 8 Plus, मिल रहा है Jio का ये स्पेशल ऑफर

भारत में ऐपल फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. क्योंकि ऐपल ने iPhone 8 और iPhone 8 Plus शुक्रवार यानी 29 सितंबर को भारत में लॉन्च कर दिया है. ऐपल के लेटेस्ट मॉडल आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस शुक्रवार शाम करीब 6 बजे भारतीय बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होंगे. ये दोनो ही आईफोन ऑनलाइन और ऑफलाइन उपलब्ध होंगे.

रिलायंस जियो के चीफ ऑफ स्ट्रैटेजी आकाश अंबानी ने मुंबई में हुए एक इवेंट में जियो स्पेसिफिक ऑफर के साथ iphone 8 और iphone 8 Plus लॉन्च किए. ऐपल के सीईओ टिम कुक वीडियो के जरिए इस इवेंट से जुड़े. रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) के चेयरमैन मुकेश अंबानी भी वीडियो के जरिए इस इवेंट में शामिल हुए.

सभी जियो स्टोर्स में मिलेगा iphone8, iphone8 Plus

इस मौके पर मुकेश अंबानी ने कहा, 'भारत में 4G कवरेज 2G कवरेज से कहीं बेहतर होगा.' उन्होंने कहा कि एप्पल के साथ हमारी पार्टनरशिप बेस्ट वैल्यू और एक्सपीरियंस ऑफर करेगी. इस लॉन्चिंग के बाद नए iphone8 और iphone8 plus जल्द ही जियो के सभी स्टोर्स में उपलब्ध होंगे. रिलायंस जियो भारत में एप्पल iphone8 के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है. सिटी बैंक के कार्डहोल्डर्स को 29 सितंबर को iphone8 और iphone8 Plus पर 10,000 रुपये का कैशबैक मिलेगा.

जियो की कैशबैक स्कीम

जियो की कैशबैक स्कीम के तहत उन बायर्स को 70 फीसदी कैशबैक ऑफर किया जा रहा है, जो कि रिलायंस डिजिटल, jio.com या जियो स्टोर के जरिए iphone 8 या iphone8 Plus खरीदेंगे. इस स्कीम के तहत यूजर अगर जियो की सिम के साथ iphone 8 या iphone 8 Plus यूज करते हैं तो एक साल के बाद लौटाने पर उन्हें डिवाइस के परचेज प्राइस का 70 फीसदी पैसा वापस मिलेगा.

799 रुपए का टैरिफ प्लान

रिलायंस जियो ने iphone8 और iphone8 Plus के लिए एक शानदार टैरिफ प्लान भी लॉन्च किया है. 799 रुपए वाले इस टैरिफ प्लान के तहत कस्टमर्स को फ्री वॉयस और एसएमएस सर्विस के अलावा हर महीने 90 जीबी डाटा मिलेगा. यह प्लान प्री-पेड यूजर्स के लिए भी उपलब्ध है, लेकिन इसकी वैलिडिटी 28 दिन होगी.

iPhone8 64 जीबी की कीमत 64,000 रुपए है. जबकि iPhone 8प्लस 64 जीबी की कीमत 73,000 रुपए है. इससे पहले ऐपल iPhone 7प्लस अब तक कंपनी का सबसे महंगा फोन था.

यह फोन तीन कलर्स ब्लैक, गोल्ड और सिल्वर में मार्केट में उपलब्ध है. iPhone 8 और 8प्लस की बॉडी ग्लास की है. कई जगह इन दोनों मोबाइलों पर एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है. ऑनलाइन शॉपिंग साइट फ्लिपकार्ट पर यह ऑफर उपलब्ध है.

iPhone 8 में A11 Bionic Chip लगी हुई है. जबकि अब तक के सबसे अपडेट मॉडल iPhone 7 में A10 Fusion Chip लगी हुई थी. इससे यूजर्स को फोन में अच्छी स्पीड मिलेगी.

iPhone 8 के डिस्प्ले को बेहतर करने के लिए इसे True Tone डिस्प्ले से अपग्रेड किया गया है. जो पहले सिर्फ iPad Pro में था.

iPhone 8 में वायरलेस चार्जिंग का ऑप्शन भी है. इस फीचर के जरिए यूजर्स को फोन चार्ज करने के लिए वायर वाले चार्जर की जरूरत नहीं होगी. हालांकि वायरलेस चार्जर के लिए आपको अलग से पैसे देने होंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi