विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

एयरटेल ने इंटेक्स से मिलाया हाथ, 1650 रुपए में उपलब्ध कराएंगे 4जी स्मार्टफोन

फोन को खरीदने पर ग्राहकों को 1500 का कैश बैक ऑफर मिलेगा, कैशबैक पाने के लिए एक कंडिशन रखी गई है

FP Staff Updated On: Dec 06, 2017 04:59 PM IST

0
एयरटेल ने इंटेक्स से मिलाया हाथ, 1650 रुपए में उपलब्ध कराएंगे 4जी स्मार्टफोन

देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी एयरटेल ने जियो के 4जी फोन को टक्कर देने के लिए लगातार प्रयास कर रही है. इसी सिलसिले में वो देश की कई मोबाइल निर्माता कंपनियों से गठजोड़ कर रही है. इसी कड़ी में एयरटेल ने सस्ते 4जी फोन बनाने के लिए इंटेक्स टेक्नोलॉजी से हाथ मिलाया है. पार्टनरशिप के तहत कंपनी काफी सस्ते दाम में 4जी फोन ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराएगी. इन 4जी स्मार्ट फोन की प्रभावी कीमत 1650 रुपए से शुरू होकर 4400 रुपए तक होगी.

एयरटेल और इंटेक्स टेक्नोलॉजी ने अपनी इस साझेदारी में 3 स्मार्टफोन पेश किए हैं. इंटेक्स एक्वा लायंस एन1, एक्वा 4 और एक्वा एस3 ये तीन फोन अच्छे कीमत पर उपलब्ध कराए गए हैं. इन फोन को खरीदने पर ग्राहकों को 1500 का कैश बैक ऑफर मिलेगा. कैशबैक पाने के लिए एक कंडिशन रखी गई है. इसके तहत आपको तीन साल तक हर महीने एयरटेल के मिनिमम पैक से रिचार्ज कराना होगा.

सुनील भारती मित्तल की कंपनी एयरटेल का फोन बनाने वाली कंपनियों के साथ ये तीसरा करार है. इंटेक्स से पहले वो ‘मेरा पहला स्मार्टफोन’ प्रोगाम के तहत कार्बन और सेल्कन से हाथ मिला चुके हैं.

कंपनी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर अजय पुरी ने कहा कि हम इंटेक्स के साथ साझेदारी कर के खुश हैं. इंटेक्स ब्रांड की पहचान और इसके डिस्ट्रिब्यूशन रीच से हम ग्राहकों को सस्ते दरों में ज्यादा ऑफर उपलब्ध करा पाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi