विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

पाकिस्तान में टी20 मुकाबला खेलने जाएगी श्रीलंका की टीम

2009 में हुए आतंकवादी हमले के बाद पाकिस्तान का दौरा करने वाली पहली बड़ी टीम होगी श्रीलंका, 29 अक्टूबर को लाहौर खेला जाएगा टी20 मुकाबला

FP Staff Updated On: Oct 17, 2017 10:50 AM IST

0
पाकिस्तान में टी20 मुकाबला खेलने जाएगी श्रीलंका की टीम

श्रीलंका की टीम पाकिस्तान दौरे के लिए तैयार हो गई है. पाकिस्तान के खिलाफ यूएई में खेली जा रही वनडे सीरीज के बाद श्री लंका की टीम 3 टी20 मैच भी खेलेगी. इस सीरीज का अंतिम टी20 मैच लाहौर में खेला जाएगा. इससे पहले श्रीलंका क्रिकेट के क्रिकेटरों ने बोर्ड को पत्र लिखकर यह संकेत दिया था कि वह लाहौर नहीं जाना चाहते लेकिन अब श्रीलंका क्रिकेट ने फैसला किया है कि वह अपनी टीम पाकिस्तान भेजेगा.

पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी ने बताया कि श्रीलंका क्रिकेट के मुखिया ने यह स्पष्ट कर दिया है कि श्रीलंका की टीम पाकिस्तान के खिलाफ मौजूदा दौरे का अंतिम टी20 मैच पाकिस्तान में खेलने के लिए तैयार है. मौजूदा सीरीज तय कार्यक्रम के तहत ही खेली जाएगी.

लाहौर आए पीसीबी के अध्यक्ष नजम सेठी ने पत्रकारों से बात करते हुए यह स्पष्ट कर दिया है कि लाहौर में सुरक्षा के इंतजामों से आईसीसी संतुष्ट है और श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष ने भी अपनी टीम के यहां खेलने पर सहमति जताई है. हमने गद्दाफी स्टेडियम में मैच के मद्देनजर जरूरी इंतजामों के लिए बोल दिया है. श्रीलंका की टीम आखिरी टी20 मैच 20 अक्टूबर को खेलेगी.

इससे पहले साल 2009 में श्रीलंकाई टीम पर लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम के बाहर आतंकवादी हमला हुआ था. इसमें कई खिलाड़ी और सपॉर्ट स्टाफ चोटिल हुए थे. इसके बाद से अंतरराष्ट्रीय टीमों ने पाकिस्तान दौरे पर जाना बंद कर दिया था. अभी हाल ही में वर्ल्ड इलेवन की टीम ने यहां पाकिस्तान के विरुद्ध 3 टी20 मैच खेले थे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi