S M L

डब्ल्यूडब्ल्यूई नहीं जाएंगे 2 बार के ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार

डब्ल्यूडब्ल्यूई के उपाध्यक्ष केनयोन सीमैन ने कहा, सुशील से बात नहीं बनी

Updated On: Apr 01, 2017 01:45 PM IST

Bhasha

0
डब्ल्यूडब्ल्यूई नहीं जाएंगे 2 बार के ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार
Loading...

भारत के दो बार के ओलिंपिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) से नहीं जुड़ेंगे. डब्ल्यूडब्ल्यूई के उपाध्यक्ष केनयोन सीमैन ने बताया कि सुशील से लंबी चर्चा के बावजूद बात नहीं बनी.

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने पिछले साल अक्टूबर में सुशील से संपर्क किया था जिसकी पुष्टि इस दिग्गज पहलवान ने खुद की थी हालांकि उनके प्रतिनिधित्व को लेकर बात नहीं बन सकी.

डब्ल्यूडब्ल्यूई के उपाध्यक्ष सीमैन ने कहा, ‘मैं उससे मिलकर खुश था. निश्चित तौर पर वह ऐसा व्यक्ति है जो सम्मान का हकदार है. वह राष्ट्रीय आइकन है. लेकिन उसे मनाना हमारे लिए मुश्किल रहा. भारत में राष्ट्रीय आइकन होने के बाद अमेरिका आना जहां बेहद प्रतिस्पर्धी प्रणाली के बीच उसे आगे बढ़ने की कोई गारंटी नहीं थी’.

उन्होंने कहा, ‘इसलिए हमारे लिए उसे यह कहना काफी मुश्किल था कि आप भारत में यह शानदार जीवन छोड़ दो और इस सब को अमेरिका में जोखिम में डाल दो जहां कुछ भी तय नहीं है’.

डब्ल्यूडब्ल्यूई ने सुशील के दर्जे के किसी भारतीय एमेच्योर पहलवान के साथ करार का विकल्प खुला रखा है क्योंकि यह कंपनी को भारतीय बाजार में पकड़ बनाने और मजबूती हासिल करने में मदद करेगा.

द गेट्र खली के हटने के बाद से कोई भारतीय डब्ल्यूडब्ल्यूई में बड़ा नाम नहीं बना पाया है.

0
Loading...

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
फिल्म Bazaar और Kaashi का Filmy Postmortem

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi