S M L

रेसलर सुशील कुमार ने फिर ठोकी ताल, 'अभी संन्यास का कोई इरादा नहीं'

दो बार के ओलिंपिक गोल्ड मेडलिस्ट सुशील कुमार का दावा, इस साल एशियन गेम्स और वर्ल्ड चैंपियनशिप के ट्रायल में लेंगे हिस्सा

Updated On: Mar 02, 2018 06:55 PM IST

FP Staff

0
रेसलर सुशील कुमार ने फिर ठोकी ताल, 'अभी संन्यास का कोई इरादा नहीं'

देश को दो बार ओलिंपिक मेडल दिलाने वाले रेसलर सुशील कुमार ने अपने संन्यास की अटकलों पर विरामलगाते हुए दावा किया है कि वह कॉमनवेल्थ खेलों के बाद एशियन गेम्स और अक्टूबर में होने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए तैयारी कर रहे हैं.

समाचार पत्र टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक सुशील ने साफ किया है अभी कुश्ती को अलविदा कहने का उनका कोई इरादा नहीं है.

खबर के मुताबिक सुशील का कहना है ‘मैं कहीं नहीं जा रहा हूं. जो लोग कॉमनवेल्थ गेम्स के बाद मेरे रिटायरमेंट के कयास लगा रहे हैं उन्हें स्पष्ट कर देता हूं कि मैं इस साल एशियन गेम्स और वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए होने वाले ट्रायल्स में हिस्सा लुंगा और उसमें मैं प्रवीण या जितेंद्र का मुकाबला करने को तैयार हूं. इस साल के इन दो बड़े इवेंट के बाद ही मैं अपने करियर के बारे में कोई फैसला करुंगा.'

रेसलिंग की दुनिया में अटकलें लगाई जा रही थीं कि 34 साल के सुशील ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में होने वाले कॉमनवेल्थ गेम्स के बाद अपने सुनहरे करियर को अलविदा कह देंगे.

सुशील की कैटेगरी यानी 74 किलोग्राम में दो अन्य दावेदार प्रवीण राणा और जितेंद्र ने इस साल अगस्त-सितंबर में जकार्ता में होने वाले एशियन गेम्स के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी थीं लेकिन सुशील का यह ऐलान उनके लिए झटका साबित हो सकता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता
Firstpost Hindi