S M L

इस चैंपियनशिप में होगी भारत की पाकिस्तान से टक्कर

वर्ल्ड जूनियर स्क्वॉश चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में होगा आमना सामना

Updated On: Jul 26, 2018 10:20 AM IST

FP Staff

0
इस चैंपियनशिप में होगी भारत की पाकिस्तान से टक्कर

लंबे क्रिकेट के मैदान पर भले ही भारतीय दर्शकों को भारत मे भारत और पाकिस्तान की टीमों की भिड़ंत देखने को नहीं मिल सकी हो लेकिन एक और खेल में अब भारत पाकिस्तानी की टीम आमने सामने होंगी और वह भी नॉक आउट राउंड में.

पाकिस्तान ने बुधवार को  जिम्बाब्वे पर मिली 3-0 की जीत से डब्ल्यूएसएफ वर्ल्ड जूनियर पुरुष स्क्वॉश टीम चैंपियनिशप के प्री क्वार्टरफाइनल में प्रवेश किया जहां उसका सामना अब मेजबान भारत से होगा.

ग्रुप ई में शीर्ष पर रहने वाली भारतीय टीम अब पाकिस्तान से भिड़ेगी

पाकिस्तान की टीम ग्रुप एफ के शुरूआती मैच में चेक गणराज्य से 1-2 से हार गयी थी लेकिन उसने जिम्बाब्वे को हराकर इसकी भरपाई की.

पाकिस्तान ने ग्रुप एफ में दूसरा स्थान हासिल किया और अंतिम आठ में जगह बनाने के लिये ग्रुप ई की शीर्ष टीम भारत के सामने होगा.

जहां तक बात दोनों टीमों की बीच के इत्हास की है तो पिछली दो भिड़ंत में पाकिस्तानी टीम भारत को हरा चुकी है , एक बार 2006 में ग्रुप लीग और 2008 में सेमीफाइनल में भारत को अपने पड़ौसी देश की इस टीम से हार का सामना करना पड़ा था.

अन्य मैचों में मलेशिया ने निचली रैंकिंग पर काबिज फ्रांस को 2-1 से जबकि दूसरे वरीय कनाडा ने अर्जेंटीना को भी इसी अंतर से पराजित किया है.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
#MeToo पर Neha Dhupia

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi