विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

वर्ल्ड जूनियर मिक्स्ड टीम बैडमिंटन : क्वार्टर फाइनल में मलेशिया से हारा भारत

पुरुष और महिला सिंगल्स के अलावा मिक्स्ड डबल्स में भी मिली शिकस्त

FP Staff Updated On: Oct 12, 2017 05:28 PM IST

0
वर्ल्ड जूनियर मिक्स्ड टीम बैडमिंटन : क्वार्टर फाइनल में मलेशिया से हारा भारत

भारत के युवा बैडमिंटन खिलाड़ियों को बीडब्ल्यूएफ वर्ल्ड जूनियर मिक्स्ड टीम चैंपियनशिप के क्वार्टर फाइनल में मलेशिया से 0-3 से हार का सामना करना पड़ा. इंडोनेशिया के योगयकार्ता में भारतीय टीम के लिए गुरुवार का दिन काफी निराशाजनक रहा, क्योंकि मलेशिया ने उन्हें मिक्स्ड डबल्स के अलावा पुरुष और महिला सिंगल्स मैचों में भी पराजित किया.

मिक्स्ड डबल्स में मलेशिया के ईंग चेओंग और स्युह जोउ तान ने भारतीय जोड़ी ध्रुव कपिला और यूके मिथला को महज 28 मिनट में 21-18, 21-10 से शिकस्त देकर 1-0 से बढ़त बना ली. पुरुष सिंगल्स में लक्ष्य सेन को जुन हाओ लेओग के हाथों 13-21, 15-21 से हार झेलनी पड़ी.

इसके बाद टीम को वापसी दिलाने की जिम्मेदारी महिला सिंगल्स में अश्मिता चलिहा पर थी, लेकिन वह भी खरी नहीं उतरीं. अश्मिता को गोह जीन वेई ने 21-12, 21-12 से पराजित किया.

भारतीय टीम अब पांचवें स्थान के लिए फ्रांस से भिड़ेगी. सेमीफाइनल में मलेशिया का सामना शीर्ष वरीय दक्षिण कोरिया से होगा. दूसरे सेमीफाइनल में जापान के सामने चीन की चुनौती होगी.

भारत ने बुधवार को स्वीडन को 3-2 से मात देकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया था. इससे पहले भारत ने अमेरिका, हंगरी और ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi