S M L

महिला एशिया कप हॉकी : भारतीय टीम लगातार तीसरी जीत के साथ ग्रुप में शीर्ष पर

मलेशिया को 2-0 से हराया, वंदना कटारिया और गुरजीत कौर ने दागे गोल

Bhasha Updated On: Nov 08, 2017 03:34 PM IST

0
महिला एशिया कप हॉकी : भारतीय टीम लगातार तीसरी जीत के साथ ग्रुप में शीर्ष पर

चौथे क्वार्टर में हुए दो गोल की मदद से भारतीय महिला हॉकी टीम ने एशिया कप में मंगलवार को मलेशिया को 2-0 से हराकर लगातार तीसरी जीत दर्ज की. भारत ग्रुप चरण में नौ अंक लेकर शीर्ष पर रहा. वंदना कटारिया ( 54वां मिनट ) और गुरजीत कौर ( 55वां मिनट ) ने गोल किए. पिछले मैच में भारत ने चीन को 4- 1 से हराया था.

जापान के काकामिगहरा में खेले जा रहे इस टूर्नामेंट के पहले क्वार्टर में दोनों टीमों ने एहतियात के साथ खेला. मलेशिया ने रक्षात्मक हॉकी दिखाई, जबकि भारतीय टीम ने कोई गलती किए बिना मौकों का इंतजार किया. मलेशिया को दूसरे क्वार्टर के शुरुआती मिनटों में पहला पेनल्टी कॉर्नर मिला, लेकिन रजनी इतिमार्पू ने उस पर गोल नहीं होने दिया.

अगले कुछ मिनट में दोनों टीमों को पेनल्टी कार्नर मिले. भारत को एक और मलेशिया को दो पेनल्टी कॉर्नर दिए गए, लेकिन एक पर भी गोल नहीं हो सका. मलेशिया को तीसरे क्वार्टर में भी पेनल्टी कॉर्नर मिला, लेकिन गोल नहीं हो सका. चौथे और आखिरी क्वार्टर में कटारिया ने 54वें मिनट में मैदानी गोल किया. अगले मिनट में ड्रैग फ्लिकर गुरजीत कौर ने पेनल्टी कॉर्नर को गोल में बदलकर भारत को दूसरी सफलता दिलाई.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi