S M L

बीजिंग शीतकालीन ओलिंपिक के लिए सेकेंडमेंट कार्यक्रम की घोषणा

2022 बीजिंग शीतकालीन ओलिंपिक की आयोजन समिति ने सेकेंडमेंड कार्यक्रम की घोषणा की है

Updated On: Oct 12, 2017 10:10 AM IST

IANS

0
बीजिंग शीतकालीन ओलिंपिक के लिए सेकेंडमेंट कार्यक्रम की घोषणा

बीजिंग शीतकालीन ओलिंपिक-2022 और पैरालंपिक खेलों के आयोजक अगले साल कोरिया के प्योंगयांग में होने वाले शीतकालीन पैरालंपिक और पैरालंपिक खेलों के दौरान अभ्यास के लिए 41 सदस्यीय स्टाफ को वहां भेजेंगे. 2022 बीजिंग शीतकालीन ओलिंपिक की आयोजन समिति ने सेकेंडमेंड कार्यक्रम की घोषणा की है. इसके साथ ही एक अन्य कार्यक्रम की भी घोषणा की गई है.

इन दोनों कार्यक्रमों की घोषणा आयोजन समिति ने अपने मुख्यालय में की. बीजिंग शीतकालीन ओलिंपिक - 2022 की आयोजन समिति में मानव संसाधन विभाग के निदेशक यान चेंग ने कहा, "प्योंगयांग में हो रहे खेल हमारे लिए अनुभव हासिल करने का एकमात्र तरीका है. आशा है कि सेकेंडमेंट में शामिल सभी सदस्य इस अवसर का पूरा फायदा उठाएंगे, ताकि वे खेलों के आयोजन और तैयारियों से संबंधित हर प्रकार का अनुभव हासिल कर सकें.

यान के अनुसार, ये 41 सदस्य प्योंगयांग में शीतकालीन खेलों के दौरान प्रबंधन के इंतजाम, प्रतियोगिताओं के संचालन को देखेंगे. इन सदस्यों को पांच-पांच के समूह में विभाजित किया जाएगा. पहला समूह अगले माह प्योंगयांग के दौरे पर जाएगा. ये समूह दक्षिण कोरिया में चार माह तक रहेगा और अपना कार्य करेगा. प्योंगयांग में अगले साल शीतकालीन ओलिंपिक खेलों का आयोजन 9 से 25 फरवरी तक होगा, वहीं पैरालंपिक खेल 9 से 18 मार्च तक खेले जाएंगे.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi