S M L

विंटर ओलिंपिक 2018: परफॉर्मेंस के दौरान फ्रांसिस जोड़ी को पोशाक ने दिया धोखा, गंवाने पड़े अंक

इसी स्पर्धा में कनाडा की टेसा वर्चू और स्कॉट मोइर ने आइस डांस में नया विश्व रिकार्ड बनाया.

FP Staff Updated On: Feb 19, 2018 08:46 PM IST

0
विंटर ओलिंपिक 2018: परफॉर्मेंस के दौरान फ्रांसिस जोड़ी को पोशाक ने दिया धोखा, गंवाने पड़े अंक

साउथ कोरिया के प्योंगचांग में चल रहे विंटर ओलिंपिक में आइस डांस में फ्रांसिस जोड़ी को पोशाक ने धोखा दे दिया, जिस वजह से उन्हें अंक भी गंवाना पड़ गया.

फ्रांस की गैब्रियला पापादाकिस की पोशाक स्पर्धा के दौरान खिसक गई, जिस वजह से उनके जोड़ीदार गुइलायुम सिजेरोन को परेशानी हुई और कुछ अंक गंवाने पड़े. इसी स्पर्धा में कनाडा की टेसा वर्चू और स्कॉट मोइर ने आइस डांस में नया विश्व रिकार्ड बनाया. वैंकुवर में 2010 में हुए खेलों की चैंपियन जोड़ी ने 83.67 का स्कोर बनाकर पापादाकिस और गुइलायुम सिजेरोन को पीछे छोड़ा. इन दोनों ने 82.68 के अपने ही पिछले रिकार्ड को 1.64 अंकों के अंतर से तोड़ा.

इस बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद वर्चू और मोइर के नाम पर खिताब पक्का नहीं हुआ और पापादाकिस और सिजेरोन मंगलवार को फ्री डांस फाइनल में अच्छा प्रदर्शन करके उन्हें ओवरआॅल अंकों में पीछे छोड़ सकते हैं.

स्पर्धा ने बाद पापादाकिस ने कहा कि ये बहुत ही खराब था, ओलिंपिक में ये मेरा सबसे बुरा सपना रहा. फ्रांसिस खिलाड़ी ने कहा कि मैंने इसे महूसस किया और प्रार्थना की. मैंने खुद से ही कहा कि तुम्हे चलते रहना होगा और हमने वह किया भी और हमें खुद पर गर्व है. इतना सब कुछ होने पर भी हमने अच्छा प्रदर्शन किया. वहीं सिजेरोन ने कहा कि ये बहुत ही निराशजनक था कि पोशाक के कारण हमें कुछ अंक गंवाना पड़ा.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
गोल्डन गर्ल मनिका बत्रा और उनके कोच संदीप से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi