S M L

Wimbledon 2018: दर्शकों के खराब व्‍यवहार पर मैदान पर बिफरे जोकोविच

जोकोविच जब सर्व कर रहेे थे तो दर्शकों का एक वर्ग ‘सीटियां बजा रहा था और खांस रहा था

FP Staff Updated On: Jul 08, 2018 06:46 PM IST

0
Wimbledon 2018:  दर्शकों के खराब व्‍यवहार पर मैदान पर बिफरे जोकोविच

नोवाक जोकोविच ने घरेलू दावेदार काइल एडमंड को हराकर अगले दौर में प्रवेश कर लिया है. अगले दौर में पहुंचने के लिए दुनिया के पूर्व नंबर एक खिलाड़ी जोकोविच को सिर्फ अपने विपक्षी खिलाड़ी का ही सामना नहीं पड़ा, बल्कि दर्शकों की चुनौती को भी झेलना पड़ा और दोनों ही जगह उनकी आक्रामकता नजर आई. कोर्ट पर पहला सेट गंवाने के बाद जोकोविच ने आक्रामक रवैया अपनाते हुए लगातर तीन सेट जीतकर मुकाबला जीता लिया, वहीं दर्शकों एक वर्ग द्वारा लगातार सीटियां बजाने और खांसने से परेशान हो रहे जोकोविच वहां भी फट पड़े और अपनी नाराजगी जताई. जोकोविच का कहना है कि जब वह सर्व कर रहे थे तो दर्शकों का एक वर्ग ‘सीटियां बजा रहा था और खांस रहा था. वह कुछ दर्शकों के बर्ताव से काफी नाराज थे.

Tennis - Wimbledon - All England Lawn Tennis and Croquet Club, London, Britain - July 7, 2018 Serbia's Novak Djokovic remonstrates with the umpire during the third round match against Britain's Kyle Edmund REUTERS/Tony O'Brien - RC134E62F3E0

जोकोविच को जब कई बार गेंद को उछालने के लिए समय उल्लंघन दिया गया तो दर्शकों का एक वर्ग इस पर प्रतिक्रिया करने लगा. जोकोविच ने कहा कि मुझे लगता कि दर्शकों की प्रतिक्रिया गैर-जरूरी थी. कुछ लोग मुझे समय उल्लघंन के लिए चेताने पर खांसने और सीटियां बजा रहे थे.उन्होंने कहा कि ये ऐसी चीजे हैं जो निश्चित रूप से लोगों को टीवी पर देखने या सुनने को नहीं मिलतीं. मुझे यह लगता है कि इसकी जरूरत नहीं है. 12 बार के ग्रैंडस्‍लैम विजेता ने कहा कि अगर आप मेरी जगह होते तो शायद इसे समझ पाते. मैं भी किसी अन्य की तरह इंसान हूं, मैं भी दबाव महसूस करता हूं जैसे अन्य कोई करता है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi