S M L

Wimbledon 2018: क्वार्टर फाइनल की चुनौती पार नहीं कर पाई दिविज-सिताक की जोड़

भारत के शरण और न्यूजीलैंड के सिताक की जोड़ी को क्वार्टर फाइनल में मेरिका के माइक ब्रायन और जैक सोक की जोड़ी से 6-7, 6-7, 7-6, 4-6 से मात मिली.

FP Staff Updated On: Jul 11, 2018 03:34 PM IST

0
Wimbledon 2018: क्वार्टर फाइनल की चुनौती पार नहीं कर पाई दिविज-सिताक की जोड़

पहली बार विंबलडम के क्वार्टरफाइनल में पहुंचे भारत के दिविज शरण का सफर आगे नहीं बढ़ पाए. दिविड और न्यूजीलैंड के अर्टेम सिताक की जोड़ी पुरुष डबल्स के क्वार्टर फाइनल में अमेरिका के माइक ब्रायन और जैक सोक से हारकर बाहर हो गई.

भारत के शरण और न्यूजीलैंड के सिताक की जोड़ी को 6-7, 6-7, 7-6, 4-6 से मात मिली.

पिछले दो मैचों में शरण और सिताक ने पांच सेटों के मुकाबले में दो सेट से पिछड़ने के बाद शानदार जीत दर्ज की थी.

चौथे सेट में सिताक की सर्विस पहले गेम में टूटी. शरण और सिताक ने हालांकि स्कोर 4-4 से बराबर कर दिया. पांचवें गेम में सिताक ने पांच ब्रेकप्वाइंट बचाए लेकिन ड्यूस पर लगातार दो डबल फॉल्ट किए.

शरण ने कहा ,‘यह मैच आगे बढाने का सुनहरा मौका था. यह बहुत करीबी मुकाबला था लेकिन माइक दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी हैं और जैक सोक विंबलडन में अच्छा प्रदर्शन करते हैं. हमने भी हालांकि अच्छा टेनिस खेला.’

भारत के दिविज शरण और न्यूजीलैंड के अर्टेम सिताक की जोड़ी विंबलडन पुरुष डबल्स वर्ग में लगातार दूसरी बार पांच सेटों का मुकाबला जीतकर क्वार्टर फाइनल में पहुंची थी. शरण और सिताक ने इस्राइल के जोनाथन एल्रिच और पोलैंड के मैट मैटकोवस्की को 1-6, 6-7, 6-4, 6-4, 6-4 से हराया था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi