विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

विंबलडन 2017: चौथे राउंड में पहुंचे मरे, इटली के फाबियो को दी मात

मरे ने फाबियो को कड़े मुकाबले में 6-2, 4-6, 6-1, 7-5 से मात दी.

IANS Updated On: Jul 08, 2017 02:21 PM IST

0
विंबलडन 2017: चौथे राउंड में पहुंचे मरे, इटली के फाबियो को दी मात

मौजूदा विजेता एंडी मरे ने ग्रास कोर्ट पर खेले जा रहे साल के तीसरे ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में इटली के फाबियो फोगनिनि को पुरुष एकल वर्ग के तीसरे दौर के मैच में मात देते हुए चौथे राउंड में कदम रख लिया है. ब्रिटेन के विश्व के सर्वोच्च वरीयता प्राप्त मरे ने  इस मैच को जीतने के लिए दो घंटे 39 मिनट का समय लिया.

मई में इटेलियन ओपन में मरे को मात देने वाले फाबियो शुरू में मरे के सामने कमजोर दिखे, लेकिन इसके बाद उन्होंने शानदार वापसी की और मौजूदा विजेता को कड़ी चुनौती दी.

इसी बीच तीसरे सेट में एड़ी में चोट के कारण उन्हें परेशानी हुई. इसके बावजूद वह चौथे सेट में 5-2 से बढ़त लेने में सफल रहे.

लेकिन मरे ने फिर जोर अजामाइश करते हुए वापसी की और जीत हासिल करते हुए चौथे दौर में पहुंचने में सफल रहे.

मैच के बाद मरे ने कहा, ‘मैच का अंत काफी रोचक था. यहां उतार चढ़ाव देखने को मिल रहे थे. मुझे लगा कि यह सर्वश्रेष्ठ टेनिस नहीं है, लेकिन मैं फिर भी जीतने में कामयाब रहा.’

मरे के मुताबिक, ‘मुझे नहीं लगता कि मैं शुरुआत के कुछ मैचों में जिस तरह कोर्ट पर खेल रहा था उस तरह इस मैच में कर पाया. अब मेरे पास कुछ दिन का समय है और इसमें मैं मेहनत करूंगा और उम्मीद है कि मैं अच्छी लय हासिल कर लूंगा. सोमवार को मेरी कोशिश अच्छी टेनिस खेलने की होगी.’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi