S M L

क्या अक्षय कुमार निभाएंगे पुलेला गोपीचंद की भूमिका?

जल्द ही बनेगी कोच गोपीचंद पर बायोपिक

Updated On: Jun 29, 2017 03:29 PM IST

FP Staff

0
क्या अक्षय कुमार निभाएंगे पुलेला गोपीचंद की भूमिका?

छोटे पर्दे पर तो हमने बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद को मुकाबलों के दौरान कोर्ट पर अपने शिष्यों का हौसला बढ़ाते देखा होगा . लेकिन अब हम जल्दी सिल्वर स्क्रीन पर भी गोपीचंद की संघर्ष और कामयाबी की कहानी देखेंगे. बॉलीवुड में खिलाड़ियों की बायोपिक बनाने का ट्रेंड इस वक्त चरम पर है और इस बार जिस खिलाड़ी की कहानी 70 एमएम के पर्दे पर उतरने वाली है वो हैं बैडमिंटन कोच पुलेला गोपीचंद.

गोपीचंद की बायोपिक बनाने के अधिकार जाने माने फिल्म निर्माता विक्रम मल्होत्रा को मिल चुका है. विक्रम इससे पहले एयर लिफ्ट और बेबी जैसी कामयाब फिल्में बना चुके हैं. हालांकि विक्रम ने अभी तक इस फिल्म की स्टारकास्ट फाइनल नहीं की है. लेकिन उनकी पिछली दोनों कामयाब फिल्मों के हीरो अक्षय कुमार के साथ उनकी ट्यूनिंग को देखते हुए कयास लगाया जा सकता है कि कि फिल्मी पर्दे पर खिलाड़ी कुमार, गोपीचंद का किरदार निभा सकते हैं. गोपीचंद का मातृभाषा तेलुगू होने के कारण यह फिल्म हिंदी के साथ साथ तेलुगू में भी बनेगी.

इससे पहले कोच को केन्द्र में रखकर बनी फिल्म चक दे इंडिया और दंगल ने भी खूब वाहवाही बटोरने के साथ साथ जमकर बिजनेस भी किया था.

गोपीचंद की कोचिंग के ही तहत ओलिंपिक मेडल जीत चुकीं सायना नेहवाल और पीवी सिंधु की बायोपिक तो पहले से ही बन रही है. ऐसे में गोपीचंद की बायोपिक से ना सिर्फ लेगों को ना सिर्फ लोगों को उनकी कामयाबी के पीछे की मेहनत का पता चलेगा बल्कि देश में बैडमिंटन के खेल प्रति लोगों की दिलचस्पी भी बढेगी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi