S M L

Bangladesh vs West Indies: जेसन होल्डर के प्रदर्शन से वेस्टइंडीज ने मैच पर कसा शिकंजा

बांग्लादेश अपनी पहली पारी में 47 से भी कम ओवर में महज 149 रन पर सिमट गया

Updated On: Jul 14, 2018 03:43 PM IST

FP Staff

0
Bangladesh vs West Indies: जेसन होल्डर के प्रदर्शन से वेस्टइंडीज ने मैच पर कसा शिकंजा

जेसन होल्डर ने पांच विकेट झटकते हुए बांग्लादेश के विकेटों का पतझड़ लगा दिया जिसके साथ वेस्टइंडीज जमैका के सबीना पार्क में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट के दूसरे दिन मैच पर हावी हो गया.

दिन की शुरुआत के साथ मेहमान टीम ने वेस्टइंडीज की पहली पारी 354 रन पर रोक दी. इसके बाद बांग्लादेश अपनी पहली पारी में 47 से भी कम ओवर में महज 149 रन पर सिमट गया.

मेजबान टीम की ओर से कप्तान होल्डर ने 44 रन देकर पांच विकेट झटके. फॉलो ऑन का विकल्प उपलब्ध होने के बावजूद होल्डर ने दूसरी बार बल्लेबाजी करना बेहतर समझा और दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक वेस्टइंडीज ने अपनी दूसरी पारी में एक विकेट खोकर 19 रन बना लिए थे.

इसी के साथ वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश पर 224 रन की बढ़त बना ली. क्रेग ब्रेथवेट के शतक और शिमरोन हेटमायेर के नाबाद 84 रन की मदद से वेस्टइंडीज ने धीमी शुरूआत से उबरते हुए बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे और आखिरी टेस्ट के पहले दिन अच्छा स्कोर बनाया था. पिछले टेस्ट में भी शतक बनाने वाले ब्रेथवेट ने आठवां टेस्ट शतक जड़ते हुए 110 रन बनाए वेस्टइंडीज ने चार विकेट पर 295 रन बना लिए थे.

शिमरोन ने 98 गेंद में नौ चौकों और एक छक्के के साथ नाबाद 84 रन बना लिए थे. वेस्टइंडीज ने सलामी बल्लेबाज डेवोन स्मिथ का विकेट जल्दी गंवा दिया था. शिमरोन और ब्रेथवेट ने चौथे विकेट के लिए 109 रन की साझेदारी की. इससे पहले कीरोन पावेल 29 रन बनाकर आउट हुए जिन्होंने दूसरे विकेट के लिए ब्रेथवेट के साथ 50 रन जोड़े.

बांग्लादेश के गेंदबाजों ने सुबह कसी हुई गेंदबाजी करते हुए लंच से पहले दो घंटे में 35 ओवर में सिर्फ 33 रन दिए.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi