S M L

पूर्व स्टार फुटबॉलर वेन रूनी ने नशे में की गाली गलौज, हुए गिरफ्तार, जुर्माना भी लगा

रूनी को पिछले महीने 16 दिसंबर को शराब पीकर नशे में आम लोगों के बीच गाली-गलौच करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था

Updated On: Jan 07, 2019 05:37 PM IST

FP Staff

0
पूर्व स्टार फुटबॉलर वेन रूनी ने नशे में की गाली गलौज, हुए गिरफ्तार, जुर्माना भी लगा

इंग्लैंड और मैनचेस्टर यूनाइटेड़ के पूर्व स्टार फुटबॉल खिलाड़ी वेन रूनी को पिछले महीने 16 दिसंबर को शराब पीकर नशे में आम लोगों के बीच गाली-गलौच करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वेन रूनी के साथ ये वाकया तब हुआ जब वह अमेरिका के वर्जिनिया के डलास इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सऊदी अरब की एक दिन की यात्रा के बाद लौटे थे.

बीबीसी के अनुसार लॉडन जनरल डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने वेन रूनी पर इसके लिए 25 डॉलर का जुर्माना भी लगाया. रूनी को इंग्लैंड में भी नशे में कार चलाने के आरोप में सितंबर 2017 में गिरफ्तार किया गया था जिसके बाद उन पर दो साल तक गाड़ी नहीं चलाने की सजा दी गई थी.

ये भी पढ़ें- AFC Asian Cup 2019: भारत से हार के बाद थाईलैंड का कोच बर्खास्त

वेन रूनी के प्रवक्ता ने एक रिलीज जारी कर कहा, फ्लाइट के दौरान वेन रूनी ने अल्कोहल में नींद की गोलियां मिलाकर ली थीं, लेकिन नियंत्रित मात्रा में. लेकिन एयरपोर्ट पर उनकी कुछ लोगों से कहासुनी हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने उनको गिरफ्तार कर लिया था. उन पर जुर्माना लगाया गया और जल्द ही रिहा कर दिया गया था. ये मामला अब समाप्त हो गया है.

ये भी पढ़ें- मेसी को पछाड़ने के बाद बोले छेत्री, मेरे लिए अहम नहीं है ये रिकॉर्ड

वहीं रूनी के फुटबॉल क्लब डीसी यूनाइटेड ने कहा, ‘ हमें उन खबरों के बारे में पता है जिसमें दिसंबर में वेन रूनी की गिरफ्तारी की बात कही गई है. हमें इसमें मीडिया की दिलचस्पी के बारे में भी पता है लेकिन हम मानते है कि यह रूनी का निजी मामला है और डीसी यूनाइटेड आंतरिक स्तर पर इससे निपटेगा.’

(एजेंसी इनपुट के साथ)

 

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
KUMBH: IT's MORE THAN A MELA

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi