S M L

लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में विरोधियों को रोहित की सलाह 'अपने लड़कों को कंट्रोल में रखें'

इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है जबकि विराट कोहली को विश्राम दिया गया है

Updated On: Sep 15, 2018 09:39 PM IST

FP Staff

0
लाइव प्रेस कॉन्फ्रेंस में विरोधियों को रोहित की सलाह 'अपने लड़कों को कंट्रोल में रखें'

एशिया कप के शुरू होने से पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायल हो रहा है. अपने-अपने मुकाबलों से पहले सभी टीमों के कप्तान प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए तैयार बैठे. इसी दौरान कप्तानों के बीच हुई बातचीत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के बगल से पाकिस्तान के कप्तान सरफराज अहमद बैठे थे और सरफराज के बगल से बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा बैठे थे. अभी प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू होनी थी इसलिए कप्तान एक दूसरे से बातचीत करने लगे. वैसे उनका इस बात पर ध्यान नहीं गया कि माइक और कैमरे लगे हुए हैं और वे बेपरवाह बातचीत करने लगे.

इसी बीच पाकिस्तान के कप्तान सरफराज ने मशरफे मुर्तजा के सामने उनके खिलाड़ियों के केस में फंसने के मामले को उठा दिया. इस बीच सरफराज ने रोहित से कहा- इनके लड़के बड़े फंसते हैं. इस बात पर रोहित ने मशरफे को समझाइस देते हुए कहा- आपको अपने खिलाड़ियों को कंट्रोल करना चाहिए. इसके बाद रोहित शर्मा ने आगे कहा कि जो गलत है वो हर जगह गलत ही है.

इस टूर्नामेंट में रोहित शर्मा को कप्तान बनाया गया है जबकि विराट कोहली को विश्राम दिया गया है. रोहित शर्मा सफेद गेंद के शानदार खिलाड़ी रहे हैं, पर अच्छी टीमों के खिलाफ उनके नेतृत्व कौशल की परीक्षा नहीं हुई है. पिछले साल दिसंबर में श्रीलंका के खिलाफ उन्होंने कप्तानी संभाली थी लेकिन वो टीम इतनी मजबूत नहीं थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Ganesh Chaturthi 2018: आपके कष्टों को मिटाने आ रहे हैं विघ्नहर्ता

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi