S M L

विजय माल्या की फॉर्मूला वन टीम फोर्स इंडिया भी बिकी!

दिवालिया होने के कगार पर पहुंची फॉर्मूला वन की टीम फोर्स इंडिया को अरबपति उद्योगपति लॉरेंस स्ट्रोल ने खरीदा

Updated On: Jul 25, 2018 11:33 AM IST

FP Staff

0
विजय माल्या की फॉर्मूला वन टीम फोर्स इंडिया भी बिकी!

भारत की बैंकों के करोड़ों रुपए के गबन के मामले में देश छोड़कर भागे बिजनेसमेन विजय माल्या की फॉर्मूला वन टीम फोर्स इंडिया के भी बिकने की खबर सामने आई है. जानकारी है कि अरबपति उद्योगपति और फॉर्मूला वन ड्राइवर लॉन्स स्ट्रोल के पिता लॉरेंस स्ट्रोल ने इस टीम को खरीद लिया है.

कुछ वक्त पहले ही खबर थी कि पैसों की तंगी के चलते विजय माल्या फोर्स इंडिया को दिवालिया घोषित कर सकते हैं  ऐसे में इसके बिकने की खबर इसके 400 से ज्यादा कर्मचारियों के लिए राहत की बात हो सकती है. माना जा रहा है कि फॉर्मूला वन रेस अपने बेटे लॉन्स स्ट्रोल के करियर को सुरक्षित करने के लिए उनके पिता यह दांव लगाने को तैयार हुए हैं. फोर्स इंडिया के बिकने का ऐलान जल्द ही किया जा सकता है.

अभी यह पता नहीं चल सका है कि लॉरेंस स्ट्रोल ने फोर्स इंडिया को पूरी तरह से खरीदा है या फिर इसकी बड़ी हिस्सेदारी को खरीदा है.

विजय माल्या इससे पहले आईपीएल में अपनी टीम रॉयल चैलेंजर बेंगलोर को भी बेच चुके हैं. फोर्स इंडिया में माल्या के पार्टनर सुब्रतो रॉय सहारा भी भारत में फाइनेंशियल फ्रॉड के मामले में फंसकर लंबा वक्त जेल मॆं बिता चुके हैं और माल्या के खिलाफ भी लंदन की अदालत में प्रत्यर्पण का मामला चल रहा है.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi