S M L

हॉकी इंडिया लीग: रांची रेज और उत्तर प्रदेश विजर्ड्स के बीच मैच ड्रॉ

दोनों ही टीमों के डिफेंसर ने दमदार प्रदर्शन किया.

IANS Updated On: Feb 05, 2017 11:24 AM IST

0
हॉकी इंडिया लीग: रांची रेज और उत्तर प्रदेश विजर्ड्स के बीच मैच ड्रॉ

पूर्व चैम्पियन रांची रेज और उत्तर प्रदेश विजर्ड्स के बीच हॉकी इंडिया लीग का मैच 0-0 ड्रॉ रहा. दोनों ही टीमों को गोल करने के मौके मिले. विजर्ड्स को मैच में कुल पांच पेनल्टी कॉर्नर मिले, जबकि मेजबान रांची को तीन पेनल्टी कॉर्नर मिले,लेकिन दोनों ही टीमें एक भी मौक नहीं भुना सकी.

दोनों ही टीमों ने मैच की आक्रामक शुरुआत की, हालांकि गोल का पहला मौका विजर्ड्स ने बनाया. बेल्जियम के फ्लोरेंट वैन ऑबेल रांची के दो डिफेंडरों को छकाते हुए तेजी से गोलपोस्ट की ओर बढ़े और नेट को निशाना बनाकर गोल दाग दिया, लेकिन गोलकीपर टायलर लोवेल ने उनका शॉट रोक लिया.

लोवेल के गलत ब्लॉक से विजर्ड्स को पेनल्टी कॉर्नर मिला, लेकिन वे इसे गोल में तब्दील नहीं कर पाए.

तीन मिनट बाद ही मेजबानों ने भी पेनल्टी कॉर्नर हासिल किया, लेकिन एश्ले जैक्सन का फ्लिक विजर्ड्स के डिफें को भेद नहीं सका. दूसरे क्वार्टर में दोनों टीमें थोड़ा धीमा खेली और रक्षात्मक रही.

ऑस्ट्रेलिया के फ्लिन ओगिल्वे के पास मैच के 26वें मिनट में फील्ड गोल करने का सुनहरा मौका था, लेकिन मोहम्मद आमिर खान ने बेसलाइन से मिले क्रॉस पर फ्लिन के शॉट को भारत के स्टार गोलकीपर पी. आर. श्रीजेश ने विफल कर दिया.

तीसरा क्वार्टर भी रक्षात्मक रहा और दोनों ही टीमों के डिफेंसर ने दमदार प्रदर्शन किया.

इस बीच रांची के खेल में थोड़ी गिरावट देखी गई और उनके खिलाड़ी पास में कई बार चूके. मैच समाप्ति की सीटी बजने तक  कोई भी टीम गोल नहीं कर सकी

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
सदियों में एक बार ही होता है कोई ‘अटल’ सा...

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi