S M L

यूएस ओपन 2017: प्री-क्वार्टर फाइनल में थमा शारापोवा का सफर, कहा प्रदर्शन से संतुष्ट हूं

प्री-क्वार्टर फाइनल में लाटविया की सेवास्तोवा ने शारापोवा को 5-7, 6-4, 6-2 से मात देकर बाहर कर दिया

FP Staff Updated On: Sep 05, 2017 11:33 AM IST

0
यूएस ओपन 2017: प्री-क्वार्टर फाइनल में थमा शारापोवा का सफर, कहा प्रदर्शन से संतुष्ट हूं

मारिया शारापोवा का यूएस ओपन ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट का सफर प्री-क्वार्टर फाइनल में मिली हार के साथ समाप्त हो गया. महिला  सिंगल्स के चौथे दौर में अनास्तासीजा सेवास्तोवा ने शारापोवा की चुनौती ध्वस्त कर दी.प्री-क्वार्टर फाइनल में लाटविया की सेवास्तोवा ने शारापोवा को 5-7, 6-4, 6-2 से मात देकर बाहर कर दिया. सेवास्तोवा का सामना अब क्वार्टर फाइनल में अमेरिका की स्लोआने स्टीफंस से होगाा.

शारापोवा ने 15 साल के प्रतिबंध के बाद पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था. उन्हें इस टूर्नामेंट में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिला था. इस साल प्रतिबंध के बाद अप्रैल में टेनिस कोर्ट पर वापसी करने वाली शारापोवा को विश्व रैंकिंग में 146वां स्थान प्राप्त हुआ था.

साल के चौथे और अंतिम ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट अमेरिका ओपन से बाहर हुईं शारापोवा का कहना है कि इस टूर्नामेंट में उनका सफर अच्छा रहा. टूर्नामेंट में महिला एकल वर्ग के प्री-क्वार्टर फाइनल में लातविया की अनास्तासीजा सेवास्तोवा ने शारापोवा को 5-7, 6-4, 6-2 से मात देकर बाहर कर दिया.

अपने एक बयान में 30 वर्षीया शारापोवा ने कहा, "इस टूर्नामेंट में मेरा अब तक का सफर शानदार रहा. मेरे लिए यह एक अद्वितीय अवसर था. इस अवसर के लिए मैं बेहद शुक्रगुजार हूं.'

शारापोवा ने कहा कि उन्होंने यूएस ओपन में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया और उन्हें इस पर गर्व है. उन्होंने कहा, 'जब तक मेरे अंदर टेनिस खेलने की चाह है, मैं कोर्ट पर मौजूद रहूंगी. यही चीज मेरे लिए सबसे अधिक मायने रखती है.'

उल्लेखनीय है कि शारापोवा ने 15 साल के प्रतिबंध के बाद पहली बार किसी ग्रैंड स्लैम टूनार्मेंट में हिस्सा लिया था. उन्हें इस टूनार्मेंट में वाइल्ड कार्ड से प्रवेश मिला था.

इस साल प्रतिबंध के बाद अप्रैल में टेनिस कोर्ट पर वापसी करने वाली शारापोवा को विश्व रैंकिंग में 146वां स्थान प्राप्त हुआ था.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
SACRED GAMES: Anurag Kashyap और Nawazuddin Siddiqui से खास बातचीत

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi