विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

यूएस ओपन 2017: सानिया और बोपन्ना जीत के साथ अगले दौर में पहुंचे

सानिया ने महिला डब्ल्स में और बोपन्ना ने अपने जोड़ीदार के साथ मिक्स्ड डब्ल्स में हासिल की जीत

FP Staff Updated On: Sep 03, 2017 04:32 PM IST

0
यूएस ओपन 2017: सानिया और बोपन्ना जीत के साथ अगले दौर में पहुंचे

भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के अलावा रोहन बोपन्ना ने अपनी जोड़ियों के साथ यूएस ओपन टेनिस के अगले दौर में जगह बना ली है. महिला डबल्स में चौथी सीड सानिया को अपनी चीनी जोड़ीदार पेंग सुआई के साथ दूसरे दौर का मुकाबला जीतने में 2 घंटे 13 मिनट लगे.

इस जोड़ी ने स्लोवाकिया की जाना केपेलोवा और मैग्डेलेना रिबारिकोवा को 6-7(5), 6-3, 6-3 से हराया. इससे पहले भारतीय टेनिस सनसनी सानिया मिर्जा  को मिक्स्ड डबल्स में शिकस्त झेलना पड़ी. सानिया और उनके पार्टनर क्रोएशिया के इवान डोडिग को लातविया-फ्रेंच जोड़ी येलेना ओस्टापेंको और फेब्रिस मार्टिन से 7-5, 3-6, 6-10 से शिकस्त झेलना पड़ी.

उधर, फ्रेंच ओपन चैंपियन रोहन बोपन्ना और कनाडा की गेब्रिएला डाबरोवस्की ने मिक्स्ड डबल्स के दूसरे दौर में स्थान बना लिया है. पहले दौर में इस जोड़ी ने हीदर वॉटसन (ब्रिटेन) और हेनरी कॉन्टिनेन (फिनलैंड) को 6-4, 4-6 (13-11) से मात दी. मुकाबला एक घंटे 17 मिनट में तक चला.

दोनों की यह जोड़ी पिछली बार इसी जोड़ी से क्वार्टरफाइनल में हारे थे. इस बार हार का बदला लिया और जीत के साथ अगले दौर में पहुंच गए. बोपन्ना हालांकि पुरुष डब्ल्स में हार गए थे. बोपन्ना और उरुग्वे के पाब्लो क्योवास की 10 वरीय जोड़ी को पूर्व ऑस्ट्रेलियन ओपन विजेता फेबियो फोगनिनी और सिमोन बोलेली से दूसरे राउंड में एक घंटे 47 मिनट तक चले मैच में 7-5, 4-6, 4-6 से शिकस्त झेलना पड़ी।.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi