S M L

विजेंदर की नजर तीसरी बेल्ट पर, अप्रैल में हो सकती है फाइट

विजेंदर ने कहा हम अगली बाउट की योजना अप्रैल-मई में बना रहे हैं, लेकिन अभी हमने कोई फैसला नहीं किया है

Bhasha Updated On: Feb 27, 2018 10:22 AM IST

0
विजेंदर की नजर तीसरी बेल्ट पर, अप्रैल में हो सकती है फाइट

पेशेवर सर्किट में पदार्पण के बाद से अजेय भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह अप्रैल में अपने तीसरे खिताब के लिए चुनौती पेश कर सकते हैं और साल के अंत में अपने पहले विश्व खिताब के लिए उतर सकते हैं. लंदन ओलिंपिक 2012 में कांस्य पदक जीतने वाले विजेंदर ने कहा कि उनकी नजरें राष्ट्रमंडल खिताब पर हैं.

विजेंदर ने यहां टीओआईएसए अवार्ड्स के इतर कहा कि हम अगली बाउट की योजना अप्रैल-मई में बना रहे हैं, लेकिन अभी हमने कोई फैसला नहीं किया है. मैं इस सत्र में राष्ट्रमंडल खिताब के लिए चुनौती पेश करूंगा, इसलिए इसमें समय लगेगा. यह आसान नहीं है कि वहां जाओ और जीत जाओ. हम ब्रिटेन में मुकाबले की योजना बना रहे हैं.

विश्व खिताब से पहले एक और फाइट जरूरी

डब्ल्यूबीओ एशिया प्रशांत सुपर मिडिलवेट चैंपियन और डब्ल्यूबीओ ओरिएंटल सुपर मिडिलवेट चैंपियन भारतीय मुक्केबाज विजेंदर ने कहा कि वह विश्व खिताब जीतना चाहते हैं.

उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पास दो खिताब हैं और मैं तीसरे के लिए चुनौती पेश करने जा रहा हूं. उम्मीद करते हैं कि इस साल के अंत तक मैं विश्व खिताब के लिए चुनौती पेश कर सकूं. फिलहाल मेरी विश्व रैंकिंग छह या सात है. इसलिए मैं नंबर एक को भी चुनौती दे सकता हूं, लेकिन विश्व खिताब से पहले मुझे एक और बाउट लड़नी होगी.’’

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Test Ride: Royal Enfield की दमदार Thunderbird 500X

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi