विधानसभा चुनाव | गुजरात | हिमाचल प्रदेश
S M L

क्वींस क्लब चैंपियनशिप: दूसरे दौर में पहुंचे सोंगा

सोंगा ने पहले दौर में हमवतन एड्रीएन मानरिनो को मात दी,

FP Staff Updated On: Jun 20, 2017 09:10 AM IST

0
क्वींस क्लब चैंपियनशिप: दूसरे दौर में पहुंचे सोंगा

फ्रांस के टेनिस खिलाड़ी जो विलफ्रेड सोंगा और बुल्गारिया के ग्रिगोर दिमित्रोव ने क्वींस क्लब चैंपियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के पहले दौर में जीत हासिल की. सोंगा ने पहले दौर में हमवतन एड्रीएन मानरिनो को मात दी, जबकि दिमित्रोव ने अमेरिका के रयान हैरिसन को हराया.

पांचवीं वरीय सोंगा ने मानरिनो को सीधे सेटों में 6-2, 6-2 से मात दी. यह मुकाबला एक घंटे छह मिनट तक चला. दिमित्रोव ने हैरिसन को 54 मिनट तक चले मुकाबले में 6-3, 6-1 से मात दी. अंतिम-16 में सोंगा का सामना लक्जमबर्ग के जाइल्स मिलर और जॉर्जिया के निकोलोज बासिलाशविलि के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा.

अगले दौर में दिमित्रोव का सामना ब्रिटेन के जैम्स वार्ड और फ्रांस के जुलियन वेनेटेयु के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा.

इससे पहले जो विल्फ्रेड सोंगा ने चेक गणराज्य के टॉमस बर्डिच को हराते हुए लियोन ओपन खिताब जीता था. सोंगा का इस साल का यह तीसरा एटीपी खिताब है. सोंगा ने बर्डिच को खिताबी मुकाबले में सीधे सेटों में 7-6(2), 7-5 से हराया.

32 साल के सोंगा के करियर का यह 15वां एटीपी खिताब है. इस साल इससे पहले सोंगा ने मार्सिले और रॉटर्डम में खिताबी जीत हासिल की थी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi