S M L

ट्रैक एशिया साइकिलिंग के पहले दिन चमके भारतीय खिलाड़ी, तीन गोल्ड सहित सात मेडल जीते

मयूरी लुते ने महिलाओं के जूनियर 500 मीटर में स्वर्ण पदक जीता

Updated On: Sep 21, 2018 10:50 PM IST

FP Staff

0
ट्रैक एशिया साइकिलिंग के पहले दिन चमके भारतीय खिलाड़ी, तीन गोल्ड सहित सात मेडल जीते

भारत ने पांचवें ट्रैक एशिया कप साइकिलिंग के पहले दिन शुक्रवार को तीन गोल्ड, तीन सिल्वर और एक ब्रॉन्ज मेडल जीता. नई दिल्ली के इंदिरा गांधी इंडोर स्टेडियम में खेले जा रहे टूर्नामेंट में मयूरी लुते ने महिलाओं के जूनियर 500 मीटर में गोल्ड मेडल जीता.

भारत को पहला पदक जूनियर वर्ग में बिलाल अहमद डार ने दिलाया. उन्होंने पुरुष जूनियर में 15 किमी पाइंट रेस में तीन सिल्वर मेडल जीता. बिलाल अहमद डार ने 19 अंक हासिल किए. भारत के ही वेंकप्पा एस केंगलगट्टी ने ब्रॉन्ज मेडल जीता. महिलाओं की इलीट 500 मीटर टाइम ट्रायल में भारत की एम सोनाली चानू ने सिल्वर मेडल हासिल किया. वह केवल 0.002 सेंकेड के अंतर से गोल्ड से चूक गईं.

भारतीय पुरुष जूनियर टीम ने टीम स्प्रिंट स्पर्धा में उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन करते हुए कजाखस्तान को हराकर गोल्ड मेडल जीता. भारतीय टीम में एसो, अभिषेक और जेम्स सिंह शामिल थे. महिला इलीट टीम स्प्रिंट स्पर्धा में भारत को एम सोनाली चानू और देबोराह हेराल्ड ने सिल्वर मेडल जीता.

पुरुष इलीट टीम स्प्रिंट स्पर्धा में साहिल और संजू राज ने भारत की झोली में सिल्वर मेडल डाला. पुरुष इलीट टीम परसूट में भारतीय टीम को दिन का तीसरा गोल्ड मेडल जीता. इस प्रतियोगिता में 12 देशों के साइकिलिस्ट भाग ले रहे हैं.

Womens-Junior-500-m-Time-Tr

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
Jab We Sat: ग्राउंड '0' से Rahul Kanwar की रिपोर्ट

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi