Co Sponsor
In association with
In association with
S M L

प्रीमियर बैडमिंटन लीग: अवध वॉरियर्स का मुकाबला दिल्ली एसर्स से

अवध वॉरियर्स को सायना नेहवाल से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद

IANS Updated On: Jan 05, 2017 02:51 PM IST

0
प्रीमियर बैडमिंटन लीग: अवध वॉरियर्स का मुकाबला दिल्ली एसर्स से

प्रीमियर बैडमिंटन लीग के दूसरे सीजन में गुरुवार को अवध वॉरियर्स का मुकाबला दिल्ली एसर्स से होगा. सायना नेहवाल की अगुआई वाली वॉरियर्स ने अपने पहले मुकाबले में हैदराबाद हंटर्स को 5-0 से मात दी थी.

अवध वॉरियर्स को जीत दिलाने का दारोमदार किदांबी श्रीकांत और नेहवाल के कंधों पर होगा. अपने पिछले मुकाबले में शानदार जीत हासिल करनेवाले श्रीकांत से अगले मुकाबले में भी जीत की उम्मीद होगी.

अवध वॉरियर्स के लिए अपने घरेलू मैदान पर पहला मुकाबला होगा. मैच से पहले किदांबी श्रीकांत ने कहा, ‘मैं पिछले मैच में टीम के प्रदर्शन से काफी खुश हूं. हमने 5-0 से जीत हासिल की थी. हम जीत के इस सिलसिले को बरकरार रखने की कोशिश करेंगे.’

वॉरियर्स की कोशिश अपने दूसरे मुकाबले को भी जीतने की होगी, हालांकि उन्हें पिछले चैंपियन दिल्ली एसर्स से कड़ी चुनौती मिलेगी. दिल्ली की टीम पिछले दो मुकाबलों में निराशाजनक हार के बाद जीत का खाता खोलने को बेकरार है.

दिल्ली एसर्स की कोच मधुमिता बिष्ट के मुताबिक, ‘हमने जीतने लायक स्थिति में पहुंचकर मैच गंवाए. इस कमजोरी को दूर करने के लिए ट्रेनिंग के दौरान खिलाड़ियों ने काफी मेहनत की है. अवध वॉरियर्स बेहद मजबूत टीम है और मुकाबले के दौरान हर अंक के लिए कड़ा संघर्ष होने की उम्मीद है.’

वहीं बुधवार को हुए मैचो में मुंबई रॉकेट्स ने हैदराबाद हैंटर्स को 2-1 से हराकर टूर्नामेंट में वापसी की. मुंबई की तरफ से एचएस प्रणॉय जीत के हीरो बने. आखिरी मैच में उन्होंने जीत हासिल कर टीम को जीत दिला दी.

0

अन्य बड़ी खबरें

वीडियो
AUTO EXPO 2018: MARUTI SUZUKI की नई SWIFT का इंतजार हुआ खत्म

क्रिकेट स्कोर्स और भी

Firstpost Hindi